Shree Renuka sugars share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी रिटर्न

नमस्कार दोस्तों आज हम जानेंगे Shree Renuka sugars share price target 2022, 2023, 2025, 2030 तक कंपनी के स्टॉक का पदर्शन किस तरफ जाते नजर आ सकता हैं। जिस तरह की पदर्शन कंपनी के शेयर पिछले कुछ महीनो में लम्बे समय के बाद दिखाई है इससे काफी उम्मीद इस स्टॉक के ऊपर देखने को मिल रहा हैं।

नाम से पता चलता है कंपनी का बिज़नस चीनी मैन्युफैक्चरिंग में काफी ज्यादा फैला हुआ देखने को मिलता हैं। आज हम Shree Renuka sugars के पूरी डिटेल्स एनालिसिस करके जानने कोशिश करेंगे आनेवाले सालों कंपनी अपने शेयर प्राइस में कैसा पदर्शन दिखाते नजर आनेवाला हैं। आइए Shree Renuka sugars share को बिस्तार से जानते है-

Shree Renuka sugars share price target 2022

Shree Renuka sugars भारत में चीनी मैन्युफैक्चरिंग और रिफाइनिंग में एक लीडिंग कंपनी दिखाई देती हैं। साथ ही कंपनी Ethanol, Power Generation और Organic Manure उत्पादन में भी बिज़नस काफी ज्यादा फैला हुआ देखने को मिलता हैं। अच्छी Diversify बिज़नस होने की कारण Shree Renuka sugars आनेवाले समय में अच्छी ग्रोथ दिखाने की पूरी समर्थ देखने को मिलता हैं।

पिछले कुछ महीनो से Shree Renuka sugars के बिज़नस को अदानी ग्रुप अधिग्रहण करने की न्यूज़ मार्किट में दिखाई दे रही है, इसके कारण कंपनी के शेयर में जबरदस्त उछाल दिखाते भी नजर आया हैं। आनेवाले दिनों अगर अदानी ग्रुप Shree Renuka sugars के ऊपर नजर बनाते देखने को मिले तो कंपनी के शेयर प्राइस में बड़ी उछाल देखने को मिलनेवाला हैं।

कम समय में देखे तो Shree Renuka sugars share price target 2022 तक आपको अच्छी रिटर्न के साथ पहला टारगेट 36 रूपया दिखाते नजर आ सकता हैं। इस टारगेट के बाद आप दूसरा टारगेट 39 रुपए हित होने के लिए रुक सकते हो।

Also read:- Yes bank share price target 2021, 2022, 2025, 2030 | Yes Bank शेयर भबिस्य

Shree Renuka sugars share price target 2023

कंपनी अपने चीनी मैन्युफैक्चरिंग के साथ साथ Ethanol बिज़नस में भी काफी अच्छी पकड़ मार्किट में बनाते नजर आ रहा हैं। पिछले कुछ समय से देखे तो Ethanol की डिमांड तेजी के साथ बढ़ते देखने को मिल रहा हैं। साथ ही सरकार भी Ethanol का प्रयोग पर जोड़ो से प्रमोट करते नजर आ रहा है, जिसमे गवर्मेंट पेट्रोल में Ethanol मिश्रित पर जोड़ दे रही हैं।

आनेवाले दिनों में जैसे जैसे केमिकल सेक्टर और पेट्रोल में Ethanol का प्रयोग बढ़ते देखने को मिलेगा उसी के साथ ही Shree Renuka sugars के बिज़नस भी उसी अनुसार ग्रोथ दिखाते नजर आनेवाला हैं।

Shree Renuka sugars के हर सेगमेंट की बढ़ती बिज़नस के चलते share price target 2023 में उम्मीद किया जा सकता है की पहला टारगेट आपको 44 रूपया दिखाते नजर आए। और फिर आप दूसरा टारगेट 46 रुपए के लिए होल्ड करने की सोच सकते हैं।

Also read:- Federal Bank Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

Shree Renuka sugars share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Shree Renuka sugars share price target 2025

Shree Renuka sugars के मैनेजमेंट अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को काफी सोच समझकर उस जगह पर लगाया है जहा पर गन्ना की सबसे ज्यादा प्रोडक्शन होता हैं। जिस वजह से कंपनी को परिवहन खर्च में काफी ज्यादा कमी आ जाता है और कंपनी अच्छी प्रॉफिट मार्जिन रखने में सख्यम होता हैं।

डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को भी मजबूत बनाने पर कंपनी के मैनेजमेंट का काफी अच्छी फैसला देखने को मिलता है, जहा पर कंपनी अपने प्रोडक्ट को एक्सपोर्ट करने के लिए गुजरात और वेस्ट बंगाल में स्थापित करते देखा गया हैं। इससे कंपनी भारत की हर राज्य में डिस्ट्रीब्यूशन आसान करने के साथ ही बाहर के South Asia, Middle East देशों को भी कवर करते देखने को मिलता हैं।

मजबूत नेटवर्क Shree Renuka sugars के पास होने के कारण आनेवाले सालो में share price target 2025 तक कंपनी पहला टारगेट आपको 60 रूपया दिखने को मिल सकते हैं। उसके बाद आपको जल्दी ही दूसरा टारगेट 67 रुपए हित होते नजर आ सकता हैं।

Also read:- Urja global share price target 2022, 2025, 2030 जबरदस्त रिटर्न

Shree Renuka sugars share price target 2030

लम्बे समय में देखे तो कंपनी अपने हर बिज़नस सेगमेंट को मजबूत बनाने पर जोड़ो से फोकस बढ़ाते नजर आ रहा हैं। Suger और Ethanol के साथ साथ Power Generation में भी Shree Renuka sugars अपने इन्वेस्टमेंट अमाउंट को लगातर बढ़ाती जा तरही है।

हर बिज़नस सेगमेंट में Shree Renuka sugars अच्छी पकड़ बनाने के चलते कंपनी को जरुर लम्बे समय में फ़ायदा उठाते नजर आनेवाला हैं। कंपनी की बढ़ती अच्छी पदर्शन के चलते प्रमोटर भी अपने हिस्सेदारी बढ़ाते देखने को मिल रही हैं।

जैसे जैसे Shree Renuka sugars अपने पदर्शन सुधारते नजर आएंगे 2030 तक share price target आपकों अच्छी कमाई देते हुवे 150 रूपया के आसपास शेयर प्राइस दिखाने की पूरी संभावना देखने को मिलता हैं।

Shree Renuka sugars share price target 2022, 2023, 2025, 2030

YearShree Renuka sugars share price target
2022 Target 1 Rs 36
Target 2 Rs 39
2023 Target 1 Rs 44
Target 2 Rs 46
2025 Target 1 Rs 60
Target 2 Rs 67
2030 Target Rs 150
Shree Renuka sugars share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Also read:- Rattan india power share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Future of Shree Renuka sugars share

भविस्य की नजर से देखा जाए तो Shree Renuka sugars के पास अपने बिज़नस सेगमेंट में मार्किट लीडिंग पोजीशन होने के कारण बिज़नस तेज रफ़्तार से बढ़ने की पूरी उम्मीद दिखाई देती हैं। साथ ही मैनेजमेंट के पास इस बिज़नस में लम्बे समय का अनुभव होने के कारण बिज़नस की बिस्तार के लिए अच्छी तरह Cash Flows को मैनेज करते नजर आ रहा है। जिसके कारण लम्बे समय में मैनेजमेंट की अच्छी फैसले की वजह से जबरदस्त ग्रोथ शेयर प्राइस में देखने को मिल सकता हैं।

सरकार भी अब धीरे धीरे घरेलु उत्पादन कंपनी को बिज़नस की ग्रोथ के लिए अच्छी मदद देते नजर आ रही है, जिसका फ़ायदा Shree Renuka sugars को आनेवाले सालो में जरुर उठाते नजर सकता हैं।

Also read:- JP Power share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Shree Renuka sugars share Financial Analysis

कंपनी के फाइनेंसियल पदर्शन पर नजर डाले तो उतना मजबूत देखने को नहीं मिलत, लगातार FY 2021 तक देखे तो Shree Renuka sugars नुकशान में ही बिसनेस को चलाते नजर आ रहा है। हालाकि जैसे जैसे बिज़नस बढ़ते नजर आ रहा है मैनेजमेंट पूरी उम्मीद कर रही है की आनेवाले रिजल्ट में प्रॉफिट देखने को मिले।

कंपनी के ऊपर कर्ज देखे तो बहुत ही ज्यादा मात्रा में देखने को मिलता है, अगर मैनेजमेंट धीरे धीरे कर्ज को कम करते नजर नहीं आए तो आनेवाले समय में बिज़नस में बुरी प्रभाव देखने को मिलनेवाला हैं।

मेरी राय:-

लम्बे समय में Shree Renuka sugars के बिज़नस तो जरुर अच्छा नजर आता है लेकिन कंपनी के Fundamental पर नजर डाले तो अभी बहुत ही नाजुक स्थिति पर देखने को मिलता हैं। अगर आप लम्बे समय के लिए इस स्टॉक में निवेश की मन बना रहे हो तो आपको थोड़ा अच्छी वैल्यूएशन का इंतजार करना चाहिए। जब कंपनी धीरे धीरे अपना अच्छी पदर्शन दिखाना शुरु करे तो आप इस स्टॉक के नजर रख सकते हो। लेकिन ध्यान रहे कोई भी इन्वेस्टमेंट फैसले लेने से पहले एकबार अपने वित्तीय सलाहकार या खुद का एनालिसिस करना बिल्कुल ना भूले।

Also read:-

Trident share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

IRFC share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त रिटर्न

Shree Renuka sugars share price target (FAQ)

– भविस्य के नजर से Shree Renuka sugars share कैसा हैं?

भविस्य के नजर से देखा जाए तो Shree Renuka sugars के बिज़नस में बड़ी अबसर मजूद देखने को मिलता है, अगर कंपनी भविस्य के अबसर को पकड़ने में संख्याम होता है तो शेयर प्राइस जरुर अच्छा पदर्शन दिखाते नजर आनेवाला हैं।

– Shree Renuka sugars share कब खरीदना सही रहेगा?

अभी के समय देखे तो कंपनी के फाइनेंसियल उतना मजबूत देखने को नहीं मिलते, जब कंपनी धीरे धीरे फाइनेंसियल पदर्शन को सुधारते नजर आए तब आप निवेश करने की सोच सकते हो।

– Shree Renuka sugars कंपनी के CEO कौन हैं?

Mr. Atul Chaturvedi कंपनी के CEO हैं।

उम्मीद है आपको Shree Renuka sugars share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट को पढ़के कंपनी के बिज़नस डिटेल्स के साथ भविस्य में कैसा पदर्शन दिखा सकता है उसका अंदाजा मिल गया होगा। अगर आपके मन में अभी भी इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो कमेंट में जरुर पूछे। शेयर बाज़ार से जुडी इस तरह की शेयर के बारे में बिस्तार जानकारी के लिए आप हमारे अन्य पोस्ट को भी पढ़ सकते हैं।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *