Subex share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे Subex share price target 2022, 2023, 2025, 2030। आजकल बहुत सारे स्टॉक भविष्य के बिज़नस के चलते इन्वेस्टर को जबरदस्त रिटर्न कमाई करके दिया हैं। ठीक उसी तरह Subex का बिज़नस Artificial Intelligence के चलते इन्वेस्टर बहुत पसंद करने लगे है।

इससे आपको ये जानना बहुत जरुरी है क्या आनेवाले दिनों में कंपनी अच्छा कमाई करके दे चकता हैं। आइए कंपनी के बिज़नस को Analysis करके देखते है कितने रूपया टारगेट के लिए जाने की उम्मीद की जा चकती हैं।

Subex share price target 2022

कंपनी जबसे एक्सचेंज को सुचना दिया की वो भी Artificial Intelligence बिज़नस में प्रवेश करने जा रहे है तबसे शेयर में एकतरफा तेजी देखने को मिला हैं। कुछ ही महीने में स्टॉक ने जबरदस्त रिटर्न अपने शेयरहोल्डर को कमाई करके दिया हैं। जिसकी वजह से स्टॉक अभी के समय Overbought Zone में दिखाई दे रहा हैं। इसलिए हो चकता है कंपनी आपको कम समय में उतना तेजी देखने को ना मिले।

लेकिन कंपनी के भविष्य के बिज़नस को देखते हुवे इस कंपनी में बहुत सारे बड़े बड़े इन्वेस्टर निवेश करना शुरु कर दिया हैं। जिससे आनेवाले 2022 तक आपको शेयर प्राइस पहला टारगेट 72 रूपया देखने की संभावना बनता हैं। उसके बाद दूसरा टारगेट 76 रुपए के लिए होल्ड करने की चोच चकते हो।

Adani green share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त रिटर्न

Subex share price target 2023

कंपनी टेक्नोलॉजी से जुड़े Global communication सेवा प्रदान करती हैं। और इसका नेटवर्क बहुत सालों से भारत के साथ विदेश में भी बहुत ज्यादा फैला हुआ हैं। कंपनी के बिज़नस Softwere Service से 91 पतिशत Revenue कमाते हैं। और बाकि के 9 पतिशत Software Product से आता हैं। अभी के समय देखा जाए तो टेक्नोलॉजी सेक्टर जबरदस्त तरीके से ग्रो होता नजर आ रहा हैं। आनेवाला समय हर दैनिक उपयोग वाले प्रोडक्ट भी टेक्नोलॉजी से जुड़ा होते देखने को मिलनेवाला हैं। जिससे एसी कंपनी में धीरे धीरे बिस्तार होते नजर आनेवाला हैं।

हालाकी कंपनी अभी के समय Revenue और प्रॉफिट में उतना ग्रोथ देखने को नहीं मिला। जब धीरे धीरे इसका ज्यादा से ज्यादा प्रयोग होते रहेंगे कंपनी भी अच्छा मुनाफा कमाई की उम्मीद की जा चकती हैं। 2023 में Subex का स्टॉक प्राइस देखा जाए तो पहला टारगेट 82 रूपया दिखा चकता हैं। फिर दूसरा टारगेट 89 रुपए हित होते देखने को मिल चकता हैं।

Rcom share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Subex share price target 2025

Subex कंपनी के Clients की बात करे तो बहुत बड़े बड़े कंपनी इसके साथ जुड़ा हुआ हैं। लगातार नए नए टेक्नोलॉजी से अपने बिज़नस को अपडेट रखते नजर आ रहा हैं। जिसकी बजह से धीरे धीरे इसका Sales में ग्रोथ देखने को मिलनेवाला है। देखा जाए तो कंपनी के अन्दर FIIs और DIIs के उतना होल्डिंग देखने को नहीं मिलते जैसे जैसे कंपनी ग्रो होते नजर आएगा कंपनी के ऊपर इसका बहुत बड़ा इन्वेस्टमेंट आता नजर आएगा।

जिससे शेयर प्राइस में जबरदस्त उछाल देखने को मिल चकता हैं। 2025 तक शेयर का पहला टारगेट की बात करे तो 145 रूपया दिखाने की पूरी क्षमता रखता हैं। उसके बाद 162 रूपए दूसरा टारगेट के लिए जरुर खरीदने की चोच चकते हैं।

JP Power share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Subex-share-price-target-2022-2023-2025-2030

Subex share price target 2030

जैसे जैसे कंपनी के बिज़नस लंबे समय तक बना रहेगा टेक्नोलॉजी से जुड़ी कंपनी भी बड़ा होते नजर आनेवाला हैं। टेक्नोलॉजी से जुड़ी कंपनी में Innovation के लिए बहुत सारे इन्वेस्टमेंट की जरुरत पड़ती रहता हैं और कंपनी लगातार नए नए Innovation के लिए इन्वेस्ट करते नजर आ रहा हैं। जिसकी वजह से बड़ी बड़ी पतियोगी कंपनी से भी टक्कर देते दिख रहा हैं।

इससे ये जरुर कहा जा चकता है कंपनी लंबे समय में अच्छा पदर्शन करने की पूरी संभावना बनती हैं। लंबे समय 2030 तक इसका स्टॉक प्राइस देखे तो पहला टारगेट 325 रूपया दिखाते नजर आनेवाला हैं। इस टारगेट को पूरा होते ही 350 रुपए दूसरा टारगेट के लिए देख चकते हैं।

Zomato share price target 2022, 2023, 2025, 2030 मल्टीबैगर रिटर्न

भविष्य के हिसाव से Subex स्टॉक

आनेवाले दिनों में देखा जाए तो टेक्नोलॉजी का ही होनेवाला हैं। Subex भी इसी को ध्यान में रखके अपने बिज़नस को आगे बढ़ा रहा हैं। अगर कंपनी समय समय पर अपने बिज़नस को अपडेट रखने में सख्यम हो पाते है तो जबरदस्त तेजी होते नजर आनेवाले हैं। कंपनी को ग्रो होने की बहुत अबसर नजर आता हैं। साथ ही कंपनी इस बिज़नस में बहुत सालों से काम कर रहा है। जिससे इसका मैनेजमेंट के पास लंबे समय का पूरा अनुभव हैं। इससे कंपनी को तेजी से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

Subex कंपनी के ऊपर रिस्क

कंपनी के अभी के समय इसका Fundamental देखे तो उतना अच्छा बिल्कुल नजर नहीं आते। Revenue और Profit में भी स्थिर रिजल्ट पेश करने में अभी तक कामियाब नहीं हुआ हैं। साथ ही कंपनी में प्रमोटर होल्डिंग देखने को नहीं मिलते और ज्यादातर हिस्सा Public होल्डिंग देखने को मिलता है। जिसके कारण कंपनी के शेयर के ऊपर बहुत ज्यादा रिस्क देखने को मिलता हैं।

मेरी राय:-

Subex कंपनी के बिज़नस का भविष्य में बदलाब को देखते हुवे इस टारगेट का निर्धारण किया है। किसी भी स्टॉक को खरीदने से पहले एक बार जरुर अपना विश्लेषण करे। Subex कंपनी भले ही भविष्य के हिसाव से कितना भी अच्छा क्यों ना लगे। जब कंपनी धीरे धीरे अच्छे नतीजे पेश करते रहेंगे तब आप लंबे समय के लिए इस स्टॉक में निवेश करने की चोचना चाहिए।

Multibagger stock कैसे चुने How to find multibagger stocks in Hindi

Rakesh Jhunjhunwala share Market Tips in Hindi राकेश झुनझुनवाला 5 Investment Rules

आशा करता हु आपको Subex share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट को पढ़के कंपनी के स्टॉक टारगेट के साथ इसके बिज़नस के बारे में अच्छी तरह से समझ गए होंगे। अगर आपके मन में इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर बाज़ार से महत्वपूर्ण जानकारी के साथ अबगत होने के लिए हमारे साथ बने रहे।

2 thoughts on “Subex share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई”

  1. hello sir, mere manna hai ki jo subex company is a good, but kabhi kabhi isme invest karne mea fear hota hai , ya tak ki ye sabb companya jo (tech, sadtwere hai ye sabb age chalkar aacha frofit de sakti hai. but baat iska hai subex company ka to share low vailove hai ,

    sir main chahata hu ki aap mujhe guide kare ki main , ish company me invest” karo ya na karu.
    tahnks !!!!!!

    Reply

Leave a Comment