ये तीन स्टॉक्स बनाएंगे आपको अमीर: ब्रोकरेज हाउस ने दी बुलिश रिपोर्ट्स, जानें कौन-कौन से शेयर हैं शामिल!

आज हम बात करेंगे तीन स्टॉक्स के बारे में जिसने निवेशकों को पिछले कुछ समय के अन्दर काफी अच्छी रिटर्न बनाके दिया हैं। ब्रोकरेज हाउस भी इन तिन स्टॉक पर काफी बुलिश है और आनेवाले दिनों के लिए काफी अच्छी टारगेट भी देते हुवे नजर आया हैं। आइए इन स्टॉक के बारे में बिस्तार से बात करते है:-

ये तीन स्टॉक्स बनाएंगे आपको अमीर ब्रोकरेज हाउस ने दी बुलिश रिपोर्ट्स

इन तिन स्टॉक में होगी बड़ी कमाई

ब्रोकरेज की सुझाई हुवे तीन स्टॉक के बारे में बात करें तो PI Industries, Dr. Reddy’s Laboratories, और Polycab India बेहतरीन शेयर हैं। इन तीनों स्टॉक्स पर ब्रोकरेज हाउस की कुछ रिपोर्ट्स आई हैं जिन पर चर्चा करना जरूरी है क्योंकि ये स्टॉक्स काफी चर्चा में हैं। अगर हम इन तीनों की कंपनी के शेयर की रिटर्न की बात करें तो पिछले कुछ समय के अन्दर ये शेयर मल्टीबैगर रहे है और आनेवाले समय में भी बहुत ही बेहतरीन रिटर्न देने की पूरी समर्थ रखता हैं।

डॉक्टर रेड्डी लैब्स एक फार्मा स्टॉक है, जबकि पॉलीकैब और पीआई इंडस्ट्रीज में हाल ही में काफी तेजी देखने को मिली है। पॉलीकैब में पिछले तीन-चार ट्रेडिंग सेशन में जबरदस्त तेजी आई थी और एनालिस्ट अभी भी बुलिश हैं। डॉक्टर रेड्डी लैब्स पर उतनी तेजी नहीं है जितनी पॉलीकैब पर है।

PI Industries Share में होगी कमाई

आइए सबसे पहले PI Industries Share की बात करते हैं। जेफरीज ने PI Industries Share को बाय की रेटिंग दी है और आनेवाले दिनों के लिए इसमें टारगेट 4750 रखा है। कंपनी ने हाल ही में PHC Global का अधिग्रहण किया है, जिससे इसके पोर्टफोलियो में वृद्धि होगी और एक्सपोर्ट में भी मदद मिलेगी।

अधिग्रहण से सालाना आय क्षमता 75 मिलियन डॉलर तक बढ़ सकती है। जेफरीज PI Industries Share पर काफी ज्यादा बुलिश है, और निवेशकों को इसमें खरीदारी करने की सलाह दिया हैं।

Dr. Reddy’s Laboratories Share पर ब्रोकरेज हाउस बुलिश

अब बात करते हैं Dr. Reddy’s Laboratories Share की। नोमूरा ने Dr. Reddy’s Laboratories को न्यूट्रल रेटिंग दी है और टारगेट 6490 रूपया रखा है। Dr. Reddy’s Laboratories ने एक यूरोपियन कंपनी, जो निकोटिन रिप्लेसमेंट थेरेपी के ब्रांड्स बनाती है, का अधिग्रहण किया है। इस अधिग्रहण से ईपीएस में सुधार होगा और ROE 8% तक हो सकता है।

Polycab India Share पर भी होगी कमाई

तीसरा शेयर Polycab India Share है। जेफरीज ने Polycab India Share को बाय की रेटिंग दी है और टारगेट 8420 रखा है। Polycab India ने घरेलू वॉल्यूम में 30-40% की वृद्धि दिखाई है और अपनी मार्जिन्स को बरकरार रखा है, जिससे ज्यादातर एनालिस्ट्स अभी भी बुलिश है जिस वजह से निवेशकों के लिए इस शेयर में एक अच्छी मौका बनता हुआ नजर आ रहा हैं।

Also read:- Kalpataru Projects के शेयरहोल्डर्स के लिए सुनहरी खबर! जानिए कैसे नए ऑर्डर्स कंपनी के भविष्य को चमका रहे हैं!

Disclaimer:- “sharemarketin.com पर हम यह स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि हम किसी भी खबर या लक्ष्य को सही होने का दावा नहीं कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारियाँ हमारी शेयर मार्किट की लम्बे समय का अनुभव के आधार पर हैं। यदि आप किसी शेयर में निवेश करना चाहते हैं, तो कृपया उसे स्वयं विश्लेषण करें और अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह प्राप्त करें, इसके बाद ही किसी निवेश के फैसले पर विचार करें।”

Leave a Comment

यह स्टॉक 4 साल में 1200% रिटर्न! जानें Borosil Renewables की मल्टीबैगर सफलता की कहानी क्या यह बाजार में तेजी का स्थायी संकेत है? जानिए विशेषज्ञों की राय ऑटो सेक्टर से जुड़ा Eicher Motors Share में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए टारगेट प्राइस गेमिंग सेक्टर की कंपनी Nazara Technologies Share दिखा सकता है बड़ी कमाई, जानिए टारगेट प्राइस भविस्य में Sona BLW Share बड़ी ग्रोथ की तैयारी, क्या करें निवेशक जानिए
Join Our WhatsApp Group!