Thirumalai Chemicals share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

दोस्तों आज हम बात करेंगे Thirumalai Chemicals share price target 2022, 2023, 2025, 2030 तक लम्बे समय से केमिकल सेक्टर में जुड़ा हुआ ये कंपनी कैसा पदर्शन दिखाने का क्षमता रखता हैं। पिछले कुछ समय से देखे तो केमिकल सेक्टर में डिमांड बढ़ने के साथ ही ज्यादातर कंपनीयों के शेयर में अच्छी ग्रोथ दिखाते नजर आए, इसके कारण निवेशक Thirumalai Chemicals कंपनी की शेयर के ऊपर भी काफी उम्मीद दिखाते नजर आया हैं।

इसलिए आज हम Thirumalai Chemicals के बिज़नस की पूरी डिटेल्स एनालिसिस करने के साथ ही कंपनी के भविष्य के अबसर पर नजर डालेंगे, इससे हमें अंदाजा मिलेगा आनेवाले समय में Thirumalai Chemicals शेयर प्राइस कितने रूपया तक टारगेट दिखाने का क्षमता रखता हैं। आइए बिस्तार से जानते है-

Thirumalai Chemicals share price target 2022

Thirumalai Chemicals अपने सेक्टर में Phthalic Anhydride, Malic Acid, Maleic Anhydride और Fumaric Acid जैसे बहुत सारे केमिकल प्रोडक्ट में दुनिया की सबसे बड़ा उत्पादक में एक हैं। जहा पर कंपनी खाने का पदार्थ में लगनेवाली केमिकल, पेंट, दवा आदि बहुत सारे अलग अलग तरह की बस्तुओ में लगनेवाली केमिकल प्रोडक्ट बनाती हैं। अभी देखा जाए तो कंपनी के पास लगभग 15 से भी ज्यादा मजबूत केमिकल प्रोडक्ट देखने को मिलता है, इसके कारण कंपनी दुनियाभर में हमेशा ही एक अच्छी मार्किट शेयर बनाए रखने में कामियाब हुआ है।

मैनेजमेंट आनेवाले दिनों में पूरी प्लान कर रही है की अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को और भी ज्यादा अलग अलग सेगमेंट में बढ़ाए, जैसे जैसे Thirumalai Chemicals के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में बर्होतोरी होता नजर आएगा बिज़नस बढ़ने के साथ ही शेयर प्राइस में भी उसी अनुसार उछाल दिखाते नजर आनेवाला हैं।

कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ने के साथ Thirumalai Chemicals share price target 2022 तक बिज़नस में अच्छी ग्रोथ दिखाते हुवे पहला टारगेट आपको 280 रूपया दिखाने की पूरी उम्मीद हैं। इस टारगेट को हित होते ही जल्दी आपको दूसरा टारगेट 296 रुपए देखने को मिलनेवाला हैं।

Also read:- G R Infraprojects share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

Thirumalai Chemicals share price target 2023

Thirumalai Chemicals धीरे धीरे अपने नेटवर्क को हर जगह मजबूत बनाने के लिए काफी ज्यादा फोकस बढ़ाते नजर आ रहा है, जिसके लिए कंपनी भारत के साथ साथ पूरी दुनिभर के लगभग 34 से भी ज्यादा देशों में अपनी केमिकल प्रोडक्ट को एक्सपोर्ट करता हैं।

भारत और मलेशिया में Thirumalai Chemicals अपने मैन्युफैक्चरिंग यूनिट को तेजी से बढ़ाने के लिए हर साल अच्छी मात्रा में अपने इन्वेस्टमेंट अमाउंट को बढ़ाते ही नजर आ रहा हैं। जिसके चलते कंपनी के प्रोडक्शन कैपेसिटी में बर्होतोरी होने के साथ ही कंपनी और भी नए नए मार्किट में अपने बिज़नस की मजबूत पोजीशन बनाने पर काम करते नजर आ रहा हैं।

जैसे जैसे बिज़नस में बिस्तार होते नजर आएंगे Thirumalai Chemicals share price target 2023 तक देखा जाए तो अच्छी रिटर्न के साथ पहला टारगेट आपको 340 रूपया दिखाते नजर आ सकता हैं। उसके बाद आप दूसरा टारगेट 355 रुपए के लिए होल्ड करने की सोच सकते हो।

Also read:- Tega Industries share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी रिटर्न

Thirumalai Chemicals share price target 2025

लगातार Thirumalai Chemicals नए नए केमिकल प्रोडक्ट की Research & Development में प्रॉफिट का एक बड़ी हिस्सा कंपनी इन्वेस्टमेंट करते देखने को मिलता है, जिसकी वजह से कंपनी को नए नए केमिकल प्रोडक्ट की Innovation और पहले से मजूद प्रोडक्ट की गुणवत्ता को बेहतर बनाने में मदद मिलता हैं।

अपने मजबूत R&D की मदद से कंपनी कस्टमर के डिमांड के हिसाव से प्रोडक्ट की मैन्युफैक्चरिंग करता है, जिसके चलते नए हो या पुराने कस्टमर को कंपनी अपने साथ लम्बे समय तक जुड़े रखने में मदद करता हैं। जैसे जैसे Thirumalai Chemicals आनेवाले सालों में Research & Development की मदद से नए नए Innovating केमिकल प्रोडक्ट मार्किट में उतारते नजर आएंगे कंपनी के बिज़नस में एक अच्छी चाल देखने की पूरी उम्मीद दिखाई देती हैं।

बिज़नस में अच्छी ग्रोथ के चलते Thirumalai Chemicals share price target 2025 तक अच्छी ग्रोथ दिखाते हुवे पहला टारगेट आपको 460 रूपया देखने को मिल सकते हैं। और फिर आप दूसरा टारगेट 500 रुपए हित होने के लिए देख सकते हो।

Also read:- Sigachi Industries share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

Thirumalai Chemicals share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Thirumalai Chemicals share price target 2030

भारत की केमिकल सेक्टर को जैसे जैसे आप लम्बे समय के लिए देखोगे बड़ी तेजी के साथ बढ़ता हुआ नजर आएगा, क्यंकि जो पहले चाइना पूरी दुनियाभर में केमिकल सेक्टर में सबसे आगे रहता था अब धीरे धीरे चाइना पर्यावरण को ध्यान में रखके केमिकल सेक्टर की ज्यादातर कंपनीयों को बंद करते नजर आ रहा है, जिसका सबसे ज्यादा फ़ायदा भारतीय मूल के केमिकल सेक्टर की कंपनीयों को ही होता नजर आ रहा हैं।

आनेवाले सालों में जैसे जैसे हर देशों से केमिकल प्रोडक्ट की सप्लाई कम होने के कारण हर तरह की केमिकल प्रोडक्ट की डिमांड में बर्होतोरी होते नजर आएंगे Thirumalai Chemical जैसी भारतीय मूल के कंपनी के पास बिज़नस बढ़ने की बड़ी अबसर मजूद देखने को मिलता हैं।

लम्बे समय में कंपनी की अबसर को देखते हुवे Thirumalai Chemicals share price target 2030 तक शेयरहोल्डर को अच्छे रिटर्न के साथ शेयर प्राइस 1150 रूपया के आसपास ट्रेड होने की संभावना दिखाई देती हैं।

Thirumalai Chemicals share price target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

YearThirumalai Chemicals share price target
2022 First TargetRs 280
2022 Second TargetRs 296
2023 First TargetRs 340
2023 Second TargetRs 355
2025 First TargetRs 460
2025 Second TargetRs 500
2030 TargetRs 1150
Thirumalai Chemicals share price target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

Also read:- Sigachi Industries share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

Future of Thirumalai Chemicals share

भविस्य की नजर से देखे तो केमिकल सेक्टर की डिमांड हर दिन तेजी के साथ बढ़ते ही नजर आ रहा है, आजकल देखे तो लगभग हर प्रोडक्ट में केमिकल का ही ज्यादा से ज्यादा उपयोग होता देखने को मिलता है, जिस वजह से केमिकल सेक्टर की कंपनीयों में आपको हमेशा ही तेजी रहते नजर आनेवाला हैं।

भविस्य में तेजी के साथ केमिकल सेक्टर की बढ़ती अबसर को ध्यान में रखके ही Thirumalai Chemicals के मैनेजमेंट ज्यादा से ज्यादा अपने बिज़नस को बढ़ाने के साथ साथ हर जगह फैलाते नजर आ रहा है, जिसके चलते कंपनी को आनेवाले समय में सबसे ज्यादा फ़ायदा मिलने की पूरी उम्मीद दिखती हैं।

Also read:- Alkyl Amines share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

Risk of Thirumalai Chemicals share

Thirumalai Chemicals के बिज़नस में सबसे बड़ी रिस्क देखा जाए तो केमिकल सेक्टर से जुड़ा हुआ कंपनी होने के कारण सरकार की बहुत सारे नियमों का पालन करना पड़ता है, जिस वजह से कंपनी को बिज़नस में कभी कभी काफी बड़ी मुस्किल का सामना करना पड़ सकता हैं।

दूसरा रिस्क देखा जाए तो कंपनी के बिज़नस सेगमेंट में और भी बहुत सारे अन्य बड़ी बड़ी कंपनी देखने को मिलता है, जिसके चलते आनेवाले समय में Thirumalai Chemicals को अपने बिज़नस में बने रहने के लिए मैनेजमेंट को काफी बड़ी मुस्किल का सामना करना पड़ सकता हैं।

मेरी राय:-

बेशक केमिकल सेक्टर आनेवाले सालों में अच्छी ग्रोथ दिखाने की पूरी क्षमता रखता है, लेकिन इस ग्रोथ का अच्छी तरह से फ़ायदा उठाने के लिए Thirumalai Chemicals को अपने बिज़नस में अभी भी बहुत सारे काम करना बाकि हैं। आनेवाले दिनों में जैसे जैसे कंपनी अपने बिज़नस को बढ़ाते नजर आएंगे आप भी धीरे धीरे इस Thirumalai Chemicals के शेयर में निवेश करने की सोच सकते हो। लेकिन ध्यान रहे किसी भी प्राइस पर इन्वेस्टमेंट करने के पहले एकबार अपने एनालिसिस के साथ ही अपने वित्तीय सलाहकार की मदद लेना बिल्कुल ना भूले।

Also read:-

Clean Science share price target 2022, 2023, 2025, 2030

(HSCL) Himadri share price target 2022, 2023 2025, 2030 अच्छी कमाई

Thirumalai Chemicals share price target (FAQ)

– भविस्य की हिसाव से Thirumalai Chemicals share कैसा रहेगा?

Thirumalai Chemicals कंपनी के ऊपर भविष्य में बड़ी अबसर मजूद है, अगर मैनेजमेंट अपने बिज़नस को अच्छी तरह सँभालने में कामियाब होता नजर आए तो शेयर प्राइस में भी अच्छी ग्रोथ दिखाने की पूरी क्षमता दिखाई देती हैं।

– क्या Thirumalai Chemicals कर्ज मुक्त कंपनी हैं?

Thirumalai Chemicals कर्ज मुक्त कंपनी नहीं है, लेकिन मैनेजमेंट अपने ऊपर ऊपर लगे कर्ज को पिछले कुछ समय से लगातार कम करते नजर आया हैं।

– कब Thirumalai Chemicals Share खरीदना सही रहेगा?

आनेवाले तिमाही रिजल्ट में जैसे जैसे कंपनी अच्छी पदर्शन दिखाते नजर तब आप छोटी छोटी मात्रा में Thirumalai Chemicals Share के ऊपर निवेश करने की सोचना चाहिए।

उम्मीद है आपको Thirumalai Chemicals share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट को पढ़ने के बाद कंपनी के बिज़नस डिटेल्स के साथ कंपनी आनेवाले सालों में कैसा पदर्शन दिखाने का क्षमता रखता है उसका अंदाजा मिल गया होगा। अगर अभी भी आपके मन में इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो कमेंट में पूछना बिल्कुल ना भूले। शेयर बाज़ार से जुड़ी इस तरह की स्टॉक के बारे में बिस्तार जानकारी के साथ अबगत होने के लिए आप हमारे अन्य पोस्ट को भी पढ़ सकते हैं।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *