Vikas Lifecare share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छा रिटर्न

Vikas Lifecare share price target 2022, 2023, 2025, 2030 कंपनी के शेयर आनेवाले दिनों में कैसा पदर्शन दिखा चकता हैं। रिटेल निवेशको में इस स्टॉक के प्राइस कम होने के कारण ज्यादा से ज्यादा आनेवाले दिनों में रिटर्न की उम्मीद करते दिख रहा हैं। इसलिए आज हम कंपनी के बिज़नस को अच्छी तरह से विश्लेषण करके जानने की कोशिश करेंगे आनेवाले सालों में इसके शेयर प्राइस कितने रूपया टारगेट तक जा चकती हैं।

Vikas Lifecare share price target 2022

Vikas Lifecare के बिज़नस को देखे तो लगातार नए नए सेक्टर में अपने बिज़नस को फैलाते ही जा रहा हैं। इससे कंपनी के बिज़नस में आनेवाले दिनों में बहुत सारे अबसर दिखाई देती हैं।

साथ ही मैनेजमेंट कंपनी के ऊपर लगे कर्ज को भी जल्द पूरी तरह से कम करने में लगे है। जिसकी वजह से बिज़नस को बढ़ाने में कंपनी को काफी ज्यादा आसान होते दिखने को मिलनेवाला हैं। हालाकी कंपनी के पदर्शन अच्छे दिखने के बाबजुत प्रमोटर होल्डिंग में बहुत ज्यादा मात्रा में गिरावट देखने को मिले। इसलिए कम समय में रिटेल निवेशको को सावधान रहना बहुत जरुरी हैं।

अगर कंपनी के बिज़नस को ऐसे ही मैनेजमेंट बढ़ाते लेके चले तो 2022 तक Vikas Lifecare के शेयर पहला टारगेट 6.5 रूपया जल्दी दिखा चकता हैं। इस टारगेट को छुते ही दूसरा टारगेट 8 रूपया के देखने को मिलनेवाला हैं।

Reliance power share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Vikas Lifecare share price target 2023

कंपनी अभी के समय ऐसे बहुत सारे कंपनी को अधिग्रहण करने लगी है। जिससे आनेवाले दिनों में अलग अलग सेक्टर में अपने बिज़नस को फ़ैलाने में आसान हो। जिसके लिए कंपनी FMCG और Retail सेक्टर में प्रबेश करने के लिए बहुत सारे इन्वेस्टमेंट करते दिख रहा हैं।

जिसमे Aluminum foil और Tissue paper में बढ़ते डिमांड को देखते हुवे कंपनी FMCG और Retail सेक्टर में फ़ूड संरक्षण और स्वच्छता में अपने बिज़नस को आगे बढ़ाना चाहता हैं। जिसके लिए कंपनी कुछ ब्रेंड को अधिग्रहण करने के लिए पूरी तैयारी कर रहा हैं। जिसके कारण आनेवाले दिनों में कंपनी के बिज़नस काफी तेजी से बर्होतोरी होते नजर आनेवाला हैं।

अगर प्लान के मुताबिक कंपनी के बिज़नस में बर्होतोरी होता नजर आए तो 2023 तक शेयर प्राइस पहला टारगेट 14 रूपया दिखाने की उम्मीद की जा चकती हैं। उसके बाद आप 16 रुपए दूसरा टारगेट के लिए होल्ड करने की चोच चकते हो।

TTML share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त रिटर्न

Vikas Lifecare share price target 2025

Vikash Lifecare के मैनेजमेंट लगातार नए नए अबसर को तलाशने में जोड़ो से मेहनत करते हैं। वोही बजह है की कंपनी भविष्य के हिसाव से अपने बिज़नस में बदलाब करते रहते हैं। आनेवाले दिनों में कंपनी Ethanol प्रोडक्शन करने के लिए बहुत सारे प्लांट लगाने की पूरी तैयारी कर रहा हैं।

इसका डिमांड बहुत ही तेजी से बढनेवाला हैं। क्यूंकि सरकार ने घोषणा किया है की पेट्रोल में Ethanol मिलाना 2025 तक सभी पेट्रोल प्रोडक्शन कंपनी को जरुरी हैं। जिसकी वजह Vikas Lifecare को आनेवाले सालों के लिए बहुत ही बड़ा अबसर दिखाई देता हैं।

अगर कंपनी इस अबसर को पकड़ने में कामियाब होता देखने है तो अच्छी तेजी इसके शेयर प्राइस में भी देखने को मिलनेवाला हैं। 2025 में कंपनी की शेयर प्राइस बात करे तो पहला टारगेट 33 रूपया दिखाते नजर आनेवाला हैं। फिर दूसरा टारगेट 36 रुपए के लिए खरीदने के लिए चोच चकते हैं।

HFCL share price target 2022, 2023, 2025, 2030 मल्टीबैगेर रिटर्न

Vikas Lifecare share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Vikas Lifecare share price target 2030

जैसे जैसे आप लंबे समय के लिए Vikas Lifecare के बिज़नस को देखे तो काफी अच्छा दिखाई देती हैं। बहुत सारे ऐसे नए नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा जिसका भविष्य काफी अच्छा हैं। साथ ही हर बिज़नस में बिस्तार भी कर रहा हैं। जोकि किसी भी छोटी कंपनी के लिए बहुत बड़ी बात हैं।

इसके साथ ही कंपनी सरकार के नए नए प्रोजेक्ट घर घर तक जो पीने का पानी जाता है उसमे लगनेवाली उपकरण भी जल्दी कंपनी बनानेवाली हैं। जिसमे कंपनी को बहुत बड़ा आर्डर मिलते रहते हैं।

इसी बिस्तार को देखते हुवे जरुर कहा जा चकता है आनेवाले दिनों कंपनी का बिज़नस बहुत ही तेजी से बढ़ता नजर आएगा। जिसके कारण लंबे समय में 2030 तक कंपनी के शेयर प्राइस 190 रूपया के आसपास जाने की पूरी संभवाना दिखता हैं।

Trident share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

भविष्य के हिसाव से Vikash Lifecare स्टॉक

भविष्य के नजर से देखा जाए तो कंपनी के बिज़नस अच्छी दिशा में बढ़ रही हैं। जिससे आनेवाले सालों में इसके बिज़नस में अच्छी तेजी की उम्मीद की जा चकती हैं। लेकिन आपको बिल्कुल भूलना नहीं चाहिए कंपनी बहुत ही छोटी हैं। इसके मैनेजमेंट आनेवाले दिनों अपने बिज़नस में कैसे फैसला लेते है उसी के ऊपर कंपनी का भविष्य निर्भर होनेवाला हैं।

अगर आप इस स्टॉक में निवेश करने की चोच रहे है तो पैनी शेयर के हिसाव से ही इन्वेस्टमेंट करने की चोचे। ज्यादा लालश के चक्कर में बिक्लुल ना पड़े। जब धीरे धीरे कंपनी अपने बिज़नस में अच्छा पदर्शन दिखाना शुरु करे तब आप भी अपना इन्वेस्टमेंट को बड़ा चकते हो।

Vikash Lifecare शेयर के ऊपर रिस्क

कंपनी के Fundamental देखा जाए तो उतना अच्छा अभी के समय बिल्कुल दिखाई नहीं देते। प्रमोटर भी लगातार अपने होल्डिंग को कम कर रहा हैं। जिसकी वजह से Retail निवेशको को इस स्टॉक में थोड़ा बहुत संभलके इन्वेस्टमेंट की जरुरत हैं।

मेरी राय:-

किसी भी शेयर कोई भी प्राइस पर खरीदने से पहले एक बार जरुर अपना विश्लेषण करें। क्यूंकि एक स्टॉक में ऐसे बहुत सारे फैक्टर होता है जिसको देखना बहुत जरुरी हैं।

अगर आप बिना चोचे किसी के बातों में आकर स्टॉक खरीदने की चोच रहे हो तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहो हो। इससे आपको बहुत बड़ा नुकशान भी हो चकता हैं। इसलिए निवेश से पहले एकबार खुद का विश्लेषण बहुत जरुरी है। तभी आप लंबे समय में अच्छा मुनाफा कमाई कर पाओगे।

भविष्य में बढ़ने वाले शेयर 2021 | future stocks to invest in 2021

Best Fundamentally Strong Penny Stock | सस्ते Fundamental Strong शेयर

आशा करता हु Vikas Lifecare share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट को पढ़के कंपनी के बिज़नस में होनेवाले बदलाब के साथ कैसा पदर्शन दिखा चकता है उसका अंदाजा आ गया होगा। अगर आपके मन में अभी भी इस पोस्ट से जुड़ी कोई सवाल है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर मार्केट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ अपडेट रहने के लिए आप हमारे साथ जरुर बने रहे।

3 thoughts on “Vikas Lifecare share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छा रिटर्न”

  1. Good & right analysis; I have full confidence in promoters. Due to diversified business and debt free scenario I will continue to invest for long term. Incrase holdings periodically. My target is to buy 100000 shares by 2025.

    Reply

Leave a Comment