Yes bank share price target 2021, 2022, 2025, 2030 | Yes Bank शेयर भबिस्य

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे Yes bank share price target 2021, 2022, 2025, 2030। क्या आनेवाले दिनों में ये शेयर आपको अच्छा मुनाफा दे चकता हैं। जो पहले 400 रूपया शेयर प्राइस चल रहा था लेकिन अब  बहुत ही कम प्राइस पर देखने को मिल रहा हैं। क्या अभी खरीदने का सही समय है आइए जानते है-

Yes bank share price target 2021

Yes bank Share में लगातार कुछ महीने से गिरावट देखने को मिला हैं। लेकिन अब इसका शेयर प्राइस एक ही रेंज में घूमते नजर आ रहा हैं। जिसकी वजह से पूरी संभावना बन रहा है प्राइस ऊपर जाने की। ये गिरावट ज्यादा दिन तक रहने की उम्मीद नहीं दिख रही हैं। क्युकी हर दिन शेयर में कुछ ना कुछ अच्छे न्यूज़ देखने को मिलते है।

जिसकी वजह से इसके शेयर आनेवाले दिनों में ऊपर जाने की पूरी उम्मीद किया जा चकता हैं। कम समय में पहला टारगेट देखा जाए तो 16 रुपये का हैं। उसके बाद 18 रुपये टारगेट के लिए आप होल्ड कर चकते हैं।

Yes bank share price target 2022

जैसे जैसे Yes bank के NPA में रिकवर होते देखने को मिलेगे। उसी रफ़्तार में शेयर प्राइस में भी आपको तेजी देखने को मिल चकता हैं। हालाकी इतना जल्दी NPA रिकवर होना बहुत मुस्किल है। इसलिए शेयर प्राइस में भी कम समय में उतना ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिलनेवाला हैं।

अगर आपको Yes bank के शेयर में अच्छा मुनाफा कमाई करना चाहते हो तो आपको इसके लिए लंबे समय का नजरिया रखना बहुत जरुरी हैं। 2022 के लिए पहला टारगेट देखे तो 23 रूपया। उसके बाद अगर अच्छा पदर्शन करते नजर आए तो 25 रुपए दूसरा टारगेट देखने को मिल चकता हैं।

Suzlon share price target 2022, 2025, 2030 कमाई का मौका

Yes bank share price target 2025

Yes bank के शेयर में आप जैसे जैसे जैसे लंबे समय के इनवेस्टेड रहोगे आपको उतना ही ज्यादा अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना बढ़ते रहनेवाला हैं। क्योंकि बैंक के मैनेजमेंट अब लगातार नए नए फैसला ले रहा है जिससे बैंक ग्रो होने की संभावना को बढ़ा रहा हैं।

जबसे नया मैनेजमेंट आया है कंपनी रिजल्ट में भी अच्छा पदर्शन कर रहा हैं। अगर कंपनी ऐसे ही अच्छा पदर्शन करते रहेंगे 2025 तक शेयर का प्राइस में पहला टारगेट 70 रूपया और दूसरा टारगेट 90 रूपया के करीब देखने को मिल चकता हैं।

Urja global share price target 2022, 2025, 2030 जबरदस्त रिटर्न

Yes bank share price target 2030

बैंक लगातार पुराने मैनेजमेंट ने जो लोन दिया था उसको रिकवर करने में पूरी तरह से कोशिश कर रहा हैं। अगर भबिस्य में उसका कुछ अच्छा पतिशत भी रिकवर करने में समर्थ हो जाती है तो Yes bank शेयर में आपको जबरदस्त तेजी देखने को मिलनेवाला हैं।

बैंक अभी ज्यादा Corporate लोन देने के बदले Retail लोन की तरह ज्यादा फोकस देते नजर आ रहा हैं। Retail लोन को ज्यादा सुरक्षित माना जाता है Corporate लोन के मुकाबले।

इससे आनेवाले दिनों में NPA और ज्यादा ना बढ़ने की उम्मीद की जा चकती हैं। Yes bank के नए नीति और अच्छा पदर्शन को देखते हुवे 2030 तक शेयर का पहला टारगेट 300 और दूसरा टारगेट 400 रूपया देखने की पूरी संभाबना हैं।

Tata Motors share price target 2022, 2025, 2030 Tata Motors शेयर भविष्य

Yes-bank-share-price-target-2021-2022-2025-2030-Yes-Bank-शेयर-भबिस्य

क्या Yes bank share अभी खरीदने का सही समय हैं

Yes bank की शेयर में अभी तक बहुत बड़ी गिरावट देखने को मिला हैं। इसका मुख्य कारण बैंक का खराब मैनेजमेंट ने जो लोन दिया था उसका रिकवर ना होना। उसके बाद बैंक डूबने की कगार पर आया था। लेकिन सरकार कभी भी बैंक को डूबने नहीं देगी क्योंकि  इससे अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाब पड़ता हैं।

इसलिए सरकार के कहने पर बहुत सारे अन्य बैंक की मदद से इस बैंक को जिन्दा रखा। अब नया मैनेजमेंट Yes bank को ठीक करने में पूरी तरह से काम कर रहा हैं। लगातार नए नए फैसले से बैंक को अच्छा फ़ायदा होते देखने को मिल रहा हैं। इससे बैंक आगे बढ़ने की पूरी उम्मीद दिख रही हैं।

आप पहले से ही Yes bank के शेयरहोल्डर हो तो आपको लंबे समय के लिए जरुर होल्ड करना चाहिए। इससे आपको आनेवाले समय में जबरदस्त रिटर्न मिलने की पूरी संभावना बन रही हैं। अगर आप yes bank के शेयर में नया इन्वेस्टमेंट शुरु करना चाहते हो तो अभी अच्छा समय है। लेकिन इसको बढ़ने के लिए समय देना होगा। आपको एसी शेयर में उतना ही पैसा का निवेश करना चाहिए जितना नुकशान होने पर भी आपको ज्यादा फर्क ना पड़े।

Yes bank share जितना कम प्राइस पर मिल रहा है उतना ही ज्यादा रिस्क भी हैं। सबसे बड़ा रिस्क yes bank में NPA। अगर बैंक इसको लगातार कम नहीं कर पाए तो आनेवाले दिनों में शेयर प्राइस में और ज्यादा गिरावट का माहौल देखने को मिल चकता हैं।

निकर्ष:-

Yes bank को अभी के समय अपने आपको बचाए रखने की कोशिश कर रहा है। जिसकी वजह से ग्रोथ में उतना ज्यादा फोकस नहीं दिख रहा हैं। इसलिए आपको उतना ही पैसा इस शेयर में निवेश करना जितना नुकशान से भी फर्क ना पड़े। जब धीरे धीरे बैंक अच्छा पदर्शन करे तब आप इन्वेस्टमेंट अमाउंट को बड़ा चकते हो। शेयर मार्केट में आपको सबसे पहले पैसा को बचाना आना चाहिए। उसके बाद ही कमाई करने की चोचना चाहिए।

Portfolio kaise banaye अपना पोर्टफोलियो कैसे बनाये

sabse kam price wale share कम कीमत वाले मजबूत कंपनियों के शेयर 2021

भविष्य में बढ़ने वाले शेयर 2021 future stocks to invest in 2021

आशा करता हु आपको Yes bank share price target 2021, 2022, 2025, 2030 Yes Bank शेयर भबिस्य पोस्ट को पढ़के अच्छी तरह से समझ गए होंगे इस शेयर में निवेश करने से क्या अच्छा मुनाफा हो चकता हैं। अगर आपके मन में इससे जुड़ी कोई भी सवाल या सुझाब है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर मार्केट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकरी के साथ अपडेट रहने के लिए जरुर हमारे साथ बने रहे।

7 thoughts on “Yes bank share price target 2021, 2022, 2025, 2030 | Yes Bank शेयर भबिस्य”

Leave a Comment