Adani Gas, Adani Green, Adani Transmission share Latest News | lower circuit कब खुलेगा

Adani Group की शेयर में लगातार गिरावट का माहौल बन रहा हैं। कुछ दिनों से लगातार lower circuit में शेयर बंद हो रहा हैं। जो भी पहले खराब news आया था उसका भी स्पष्टीकरण दे सुका है। उसके बाद भी लगातार गिरावट। आईए जानते है Adani Gas, Adani Green, Adani Transmission share Latest News क्या है। lower circuit की वजह, क्या इसमें निवेश करने की चोच सकते हैं।

Adani Gas Share Latest news तेजी आने की उम्मीद:-

अदानी ग्रुप के शेयर में गिरावट का सबसे बड़ा कारण है पहले कुछ दिनों में बहुत ज्यादा तेजी बनना। कंपनी की कारोबार अच्छा है और इस माहौल में भी कंपनी का पदर्शन बहुत अच्छा कर रहा हैं। परन्तु जबरदस्त तेजी के कारण प्रॉफिट बुकिंग का माहौल बना है। जिसके कारण लगातार गिरावट देखने को मिला हैं।

Adani Gas Share में शुक्रवार को 920.50 रुपये पर खुलते ही Lower circuit लग गया। पिछले हाई प्राइस से लगभग शेयर ने 43 पतिशत से भी ज्यादा गिरावट देखने को मिला हैं। लेकिन इस शेयर के लिए एक खुशखबरी निकलकर आ रहा है की ICICI Securities ने 1085 टारगेट के लिए इसको होल्ड करने की सलाह दिया है। जिससे शेयर में वापस तेजी का माहौल बन चकता हैं। लेकिन अब माहौल Negative है और थोड़ा नीचे तक जा चकता हैं।

Adani green share latest news:-

Adani green का शेयर भी शुक्रवार को lower circuit में बंद हुआ। प्राइस की बात करे तो 1015.30 रूपया पर मार्केट बंद हुआ। Technical Analysis का मानना है की अब शेयर का प्राइस Support Level के पास आया हैं। अब यहाँ से थोड़ा प्राइस ऊपर जाने की उम्मीद की जा सकती हैं। हालाकी घबड़ाहट के चलते और थोड़ा गिरावट देखने को मिल चकता हैं। शेयर ने अपनी हाई प्राइस से अभी तक 25 पतिशत गिरावट अभी तक देखा सुका हैं।

Adani-Gas-Adani-Green-Adani-Transmission-share-Latest-News-lower-circuit

Adani Transmission share Latest News:-

Adani Transmission Share में जबरदस्त तेजी के बाद अब हर दिन लगातार गिरावट देखने को मिला हैं। शेयर प्राइस की बात करे तो शुक्रवार को 956.20 रूपया पर बंद हुआ। शेयर ने अभी तक 40 पतिशत की बड़ी गिरावट देखने को मिला हैं। Analysis का मानना है की शेयर और ज्यादा नीचे गिरने की संभावना बन रही है। क्योंकि शेयर का प्राइस Overvalue देखते नजर आ रहा हैं। हालाकी कंपनी का बिज़नस अच्छा है। लेकिन अब ज्यादातर लोग घबड़ाहट के चलते शेयर बेचने को आ जाते है जिसकी वजह से लगातार गिरावट का माहौल बन रहा हैं।

Adani Group की शेयर में गिरावट का कारण:-

अदानी ग्रुप की शेयर में अभी भी Negative माहौल बन रहा हैं। इसका मूल कारण है इस ग्रुप की शेयर में पिछले एक साल में बहुत बड़ी तेजी बनना। जो लोग भी अभी मुनाफा में है वो लोग बेच के निकल रहे हैं। बड़े बड़े Analysis का मानना है बाज़ार में बड़ा गिरावट होने की संभावना है यह एक वजह भी है Adani Group की शेयर में गिरावट का। आपके पास शेयर है तो लंबे समय के लिए होल्ड करे। कंपनी का बिज़नस बहुत ही अच्छा हैं। लंबे समय में जरुर अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी संभावना हैं।

क्या इस गिरावट के माहौल में खरीदना चाहिए:-

मेरी राय में अभी इस गिरावट में आपको बिल्कुल इन्वेस्ट नहीं करना हैं। पहले शेयर को अच्छी तरह से ट्रेड होने दे उसके बाद ही खरीदने की चोच चकते हैं। कोई भी शेयर खरीदने से पहले अपना विश्लेषण खुद करना चाहिए। आप जिस भी शेयर पर निवेश करना चाहते हो उस शेयर पर आपका भरोसा होना बहुत जरुरी हैं।

आशा करता हु आपको Adani Gas, Adani Green, Adani Transmission share Latest News के बारे में अच्छी तरह से समझ गए होंगे। इससे जुड़ी कोई सवाल या सुझाब है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर बाज़ार से जुड़ी महत्वपूर्ण अपडेट और सीखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अन्य पढ़े:-

Clean Science IPO Details 7 जुलाई को खुलेगा Clean Science and Technology IPO price

Best Shares July 2021 अच्छा शेयर July 2021

1 thought on “Adani Gas, Adani Green, Adani Transmission share Latest News | lower circuit कब खुलेगा”

Leave a Comment