Amara Raja में आयेगी जबरदस्त तेजी | Amararaja Batteries latest News

Amara Raja में आयेगी जबरदस्त तेजी AmaraRaja Batteries latest News:-

बहुत सारे ब्रोकर ने Amara Raja Batteries शेयर को 700 रूपया का टारगेट दिया था। लेकिन आज इस शेयर में बढ़िया Brackout देखने को मिल रहा हैं। दरअसल अच्छा शेयर में कभी कभी बड़े लोग जानबुझकर शेयर का प्राइस गिराते हैं। क्युकी उनलोगों को नीचे के प्राइस में खरीदना होता हैं। आइए जानते है Amara Raja शेयर में तेजी के कारण (Amara Raja Batteries latest News)।

तेजी के पीछे क्या कारण (Amara raja Batteries  latest news):-

आज Amara raja शेयर में जबरदस्त तेजी का माहोल बन रहा है। लगभग 12 बजे के करीब शेयर ने 755 का level पार कर लिया हैं। इस तेजी का कारण एक ही है बड़े इन्वेस्टर बहुत ज्यादा मात्रा में खरीदारी कर रहे हैं। बड़े इन्वेस्टर इस शेयर में लगभग 2 दिनों में बहुत ज्यादा मात्रा में शेयर खरीदारी की है। पिछले दो दिन में Amara Raja Batteries शेयर में Morgan Stanley ने करीब 1.8 Million शेयर, Integrated Core Strategies ने 1.75 Million, Ghisallo master fund 1.4 Million शेयर का Block Deal 746 रूपया एक शेयर के हिसाब से खरीदा हैं।

जिस तरह बड़े इन्वेस्टर इस शेयर में जबरदस्त खरीदारी कर रहे है थोरी ही दिन में आपको ये शेयर ऊपर जाते देखने को मिल सकता हैं।

Amara raja Batteries कैसा था रिजल्ट:-

इस कंपनी हालही में अपना Quarter 4 का रिजल्ट पेश किया हैं। जो की रिजल्ट उम्मीद से बहुत अच्छा निकल कर आया हैं। पिछले साल से तुलना करे तो 1581.39 cr का Revenue था अब बढ़कर 2102.70 cr का हो गया हैं Revenue में 33% की ग्रोथ देखने को मिल रहा हैं। मुनाफ़े की बात करे तो इस Quarter 189 cr का कंपनी को लाभ होते देखा है जो की पिछले साल से 38% ज्यादा हैं।

Amara raja Batteries में अच्छा रिजल्ट आने के बाद भी शेयर में गिरावट होते दिख रहा था। इसका मुख्य कारण था कोरोना का कहर लेकिन अब धीरे धीरे पहले की तरह होते दिख रहा हैं। बड़े इन्वेस्टर भी इस शेयर में बहुत ज्यादा मात्रा में खरीदारी करता देखने को मिला हैं।

क्या खरीदने का सही समय है Amara raja Batteries शेयर:-

आपका यदि लंबे समय का टारगेट है तो आपको जरूर इस कंपनी के शेयर के साथ जाना चाहिए। भबिस्य में ये शेयर बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगा। आनेवाला समय Electric Vehicle हैं ये कंपनी इस गाड़ी में लगनेवाले बैटरी में बहुत बड़ा योगदान देंगे। जिससे कंपनी का ग्रोथ आग की तरह भागेगा। आप यदि अभी के समय नहीं खरीदेंगे भविष्य में आपको जरूर पछतावा महसूस होगा।

Amara Raja में आयेगी जबरदस्त तेजी Amararaja Batteries latest News

कम समय में Amararaja Batteries शेयर कितने तक जाएगा:-

बहुत सारे बड़े इन्वेस्टर नीचे के भाव पे खरीद रहा हैं और रिटेल निवेशक 700 रूपया का टारगेट देखकर अपना शेयर बेचकर निकल रहे हैं। आपको दुसरे लोगो का टारगेट देखकर घबराना बिल्कुल नहीं चाहिए बल्कि अच्छी शेयर में हर गिरावट में खरीदारी करना चाहिए। आज के समय Amara raja Batteries में बहुत अच्छा ऊपर की तरफ चाल देखने को मिल रहा हैं। अगले महीने इस शेयर में जिस तरह की खरीदारी हो रही है इससे देखकर 850 का टारगेट जल्द ही देखने को मिल सकता हैं।

मेरी राय :-

आपको Amararaja Batteries शेयर में कम समय के बदले आपको लम्बे समय ले Demat Account में रखना चाहिए। आने वाले कुछ सालों में आपको ये शेयर multibagger stocks होते देखने को मिल सकता हैं। ये शेयर बहुत ज्यादा रिटर्न कमा के देनेवाले है शेयरहोल्डर को। आप यदि इस शेयर में लम्बे समय के लिए इन्वेस्ट करना चाहते हो तो आप खरीदारी करने की सोच सकते हैं।

शेयर मार्केट जुड़ी News, इन्वेस्ट करने के तरीके और भी बहुत कुछ शेयर मार्केट के बारे में सीखने के लिए आप हमारे और भी पोस्ट को पढ़ सकते है।

देश का सबसे बड़ा Paytm IPO आने वाला है बहुत जल्द, Paytm IPO news

अच्छा Share कैसे सुने, How to select best share in hindi

Leave a Comment