Deepak Nitrite share price target 2022, 2023, 2025, 2030

नमस्कार दोस्तों आज हम बार करने जा रहे है Deepak Nitrite share price target 2022, 2023, 2025, 2030। केमिकल सेक्टर की दिग्गज शेयर Deepak Nitrite ने लंबे समय में मल्टीबैगर रिटर्न अपने शेयरहोल्डर को कमाई करके दिया हैं। जिसके कारण ज्यादातर इन्वेस्टर के मन में जरुर आ रहा है आनेवाले सालों में कंपनी के शेयर कैसा पदर्शन दिखा चकता हैं।

इसलिए आज हम कंपनी के बिज़नस को पूरी तरह से एनालिसिस करके जानने की कोशिश करेंगे भविष्य में Deepak Nitrite के शेयर प्राइस कितना रूपया तक जाने की उम्मीद दिखती हैं।

Deepak Nitrite share price target 2022

Deepak Nitrite के शेयर प्राइस देखा जाए तो आपको लगातार एकतरफा तेजी होते देखने को मिलेगा। इसका मूल कारण है हर तरह की केमिकल के डिमांड लगातार बढ़ रहा हैं। जो पहले चाइना केमिकल सेक्टर की सबसे ज्यादा एक्सपोर्टर था लेकिन अब महामारी के बाद से ज्यादातर देश धीरे धीरे चाइना पर निर्भर होने से दूर हो रहा हैं।

जिसकी वजह भारत के Deepak Nitrite जैसी केमिकल बनाने वाली कंपनी को ज्यादा से ज्यादा फ़ायदा होता नजर आ रहा हैं। जिस तरह से डिमांड केमिकल की बढ़ रही है उसी को देखते हुवे जरुर कहा जा चकता है आनेवाले साल में कंपनी के बिज़नस अच्छी ग्रोथ के साथ बढ़ता नजर आनेवाला हैं।

कम समय में देखा जाए तो Deepak Nitrite के share price target 2022 में आपको पहला टारगेट 3290 रूपया दिखाते नजर आनेवाला हैं। उसके बाद दूसरा टारगेट 3400 रुपए के लिए खरीदने की चोच चकते हैं।

Laxmi organics share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छा रिटर्न

Deepak Nitrite share price target 2023

कंपनी के बिज़नस की बात करे तो केमिकल सेक्टर में भी अलग अलग तरह की केमिकल का बिज़नस करती हैं। जहा ये सारे केमिकल हर बड़े बड़े  इंडस्ट्रीज में काम आता हैं। जिसकी वजह से कंपनी के बिज़नस केमिकल सेक्टर में मार्केट शेयर काफी ज्यादा तेजी से बड़ा हैं।

पिछले कुछ सालों से कंपनी के Fine & Speciality केमिकल की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते देखने को मिले। इस केमिकल को बनानेवाली कंपनी मार्केट में बहुत ही कम दिखाई देती है जिसकी वजह से इसका प्रॉफिट भी ज्यादा रहता हैं। प्रॉफिट बढ़ने के कारण Deepak Nitrite अपने बिसनेस को बाकि केमिकल सेक्टर की कंपनी के मुकाबले तेजी से बढ़ाते देखने को मिल रहा हैं।

अगर आनेवाले सालों में भी ऐसे ही डिमांड बढ़ते रहे तो Deepak Nitrite के शेयर प्राइस आपको पहला टारगेट 4400 रूपया दिखाने की पूरी उम्मीद देखि जा चकता हैं। इस टारगेट को छुते ही आप 4650 रुपए दूसरा टारगेट के लिए देख चकते हो।

IEX share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

Deepak Nitrite share price target 2025

Deepak Nitrite के बिज़नस पूरी दुनिया में फैला हुआ हैं। कंपनी का बिज़नस कितना बड़ा है इसी बात से पता चलता है। Fortune 500 में जिस भी कंपनी का इस लिस्ट में नाम आता है उनमे से ज्यादातर कंपनी Deepak Nitrite के कस्टमर देखने को मिलता हैं।

कंपनी के इतना बड़ा ग्रोथ का मूल कारण है Research & Development में लगातार मैनेजमेंट ज्यादा से ज्यादा इन्वेस्टमेंट करते रहते हैं। जिसकी वजह से जो केमिकल Deepak Nitrite बना पाता है उसको बहुत ही कम कंपनी बना पाता हैं। साथ ही कंपनी अपने नए नए Research & Development के बदलत बाकि पतियोगी के मुकाबले बहुत ही कम प्राइस में अपना प्रोडक्शन कर पाते हैं।

जिसके कारण Deepak Nitrite ज्यादा से ज्यादा मार्केट को कब्ज़ा करते नजर आते हैं। अगर इसी तरह आनेवाले सालों में भी मार्केट को ज्यादा से ज्यादा कब्ज़ा करते नजर आए तो Deepak Nitrite share price target 2025 में आपको 6510 रूपया पहला टारगेट देखने को मिल चकता हैं। फिर दूसरा टारगेट 6700 रुपए के लिए होल्ड कर चकते हो।

Indiamart share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Deepak Nitrite share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Deepak Nitrite share price target 2030

Deepak Nitrite अपने बिज़नस में हर सेक्टर के लिए अलग अलग प्रोडक्ट देखने को मिलता हैं। केवल एक या दो प्रोडक्ट पर कंपनी का बिज़नस निर्भर नहीं करता। हर सेक्टर से कंपनी के पास Claints देखने को मिलते।

इसलिए कभी कोई सेक्टर में डिमांड कम हुआ तो भी बाकि सेक्टर में डिमांड बना रहता हैं। जिसकी वजह से Deepak Nitrite के बिज़नस में उतना ज्यादा असर ना के बराबर देखने को मिलता हैं। एक साथ सारे सेक्टर में मंदी देखने को नहीं मिलते इसी वजह से कंपनी के बिज़नस ग्रोथ में लगातार अच्छी पदर्शन दिखाते जा रहे हैं।

एसी ही अगर आगे भी Deepak Nitrite अपने प्रोडक्ट अलग अलग सेक्टर में Diversify करते नजर आए तो बिज़नस बढ़ने के साथ शेयर प्राइस में भी अच्छी उछाल देखने को मिलनेवाला हैं। लम्बे समय में देखे तो Deepak Nitrite के share price target 2030 तक आपको 16500 रूपया के आसपास ट्रेड होने की पूरी संभावना दिखता हैं।

Vikas Lifecare share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छा रिटर्न

Year Target
2022 (Target 1) Rs 3290
Target 2 Rs 3400
2023 (Target 1) Rs 4400
Target 2 Rs 4650
2025 (Target 1) Rs 6510
Target 2 Rs 6700
2030 Target Rs 16500
Deepak Nitrite share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Deepak Nitrite Business Future Prediction

भविष्य के नजर से (Future Prediction) Deepak Nitrite के बिज़नस को देखे तो केमिकल सेक्टर में बहुत ही अच्छी कंपनी हैं। लगातार अपने बिज़नस को बेहतर बनाने के लिए मैनेजमेंट नए नए सेगमेंट में अपने प्रोडक्ट बढ़ाते जा रहे हैं। जिससे लंबे समय के हिसाव से कंपनी बेहतर होते जा रहे हैं।

साथ ही सरकार के आत्मनिर्भर भारत के तहत केमिकल इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रहा है। इसका मूल कारण है चाइना इस सेक्टर से अभी दूर होते दिख रहा है। जिसका फ़ायदा अभी से ही भारत के Deepak Nitrite जैसी केमिकल इंडस्ट्री को ज्यादा से ज्यादा होते दिखने को मिल रहा हैं। Deepak Nitrite के Fundamental काफी ज्यादा मजबूत दिखाई देती हैं। जिसके कारण सबसे ज्यादा फ़ायदा भविष्य में इसी कंपनी को होते नजर आएंगे।

Deepak Nitrite Financial Result

Deepak Nitrite के Financial Result लगातार ग्रो होता दिख रहा हैं। हर साल प्रॉफिट और sales में अच्छी ग्रोथ दिखाई हैं। साथ ही कंपनी के ऊपर लगे कर्ज को भी लगातर कम करते नजर आ रहा हैं और कैश रिज़र्व में भी लगातार बर्होतरी देखि जा चकती हैं। जिस तरह से Deepak Nitrite अपने बिज़नस में ग्रोथ दिखा रहा है उसी को देखते हुवे भविस्य में जरुर Large cap कंपनी बनने की पूरी क्षमता रखता हैं।

Deepak Nitrite Share Quaterly और Annual रिजल्ट

निष्कर्ष:-

Deepak Nitrite बेशक केमिकल सेक्टर की दिग्गज शेयर हैं। जो आपको लंबे समय में अच्छा रिटर्न देने की पूरी क्षमता रखता हैं। लेकिन अच्छा रिटर्न वही निवेशक एसी स्टॉक में कमाई कर पाते है जो सही समय में खरीदना जानते हैं।

अगर आप लंबे समय के लिए इस स्टॉक में किसी भी प्राइस पर निवेश करने की चोच रहे हो तो अपना विश्लेषण एकबार जरुर करे। ये आर्टिकल किसी भी स्टॉक कोई भी प्राइस पर खरीदने का राय बिल्कुल नहीं है। केवल आपको इस कंपनी के बिज़नस के बारे अच्छी जानकारी देना ही मकसद हैं।

HFCL share price target 2022, 2023, 2025, 2030 मल्टीबैगेर रिटर्न

Share market chart kaise samjhe शेयर मार्किट चार्ट एनालिसिस

Deepak Nitrite Share (FAQ)

– क्या Deepak Nitrite शेयर मल्टीबैगर रिटर्न दे चकता हैं?

जी बिल्कुल कंपनी के बिज़नस में अच्छा रिटर्न देने की पूरी क्षमता दिखता हैं।

– क्या Deepak Nitrite कंपनी अच्छी हैं?

जी हा Deepak Nitrite केमिकल सेक्टर की एक अच्छी कंपनी हैं।

– कब Deepak Nitrite शेयर खरीदने का सही समय हैं?

जब मार्केट थोड़ा बहुत करेक्शन दिखाना शुरु करे तब आप गिरावट में लंबे समय के लिए खरीदने की चोच चकते हो।

आशा करता हु आप Deepak Nitrite share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट के जरिए कंपनी के पूरी डिटेल्स के साथ आनेवाले सालों में बिज़नस कैसा पदर्शन दिखा चकता है उसका अंदाजा लग गया होगा। अगर आपके मन में अभी भी इससे जुड़ी कोई सवाल है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर बाज़ार से जुड़ी ऐसे ही महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आप हमारे अन्य पोस्ट को भी पढ़ चकते हैं।

Leave a Comment