Shakti Pumps शेयर ने बाज़ार को हिलाकर रखा, अब तक का रिटर्न जानिए

बाज़ार में मुनाफावसूली के बीज कुछ ऐसे शेयर है तो काफी अच्छा पदर्शन लगातर पेश करते हुवे देखने को मिल रहा हैं। काफी सारे बड़े बड़े इन्वेस्टर भी इन स्टॉक पर अपना होंडिंग को बढ़ाते हुवे देखने को मिल रहा हैं। आइए जानते है बाज़ार की इस उतार – चढ़ाव के माहौल में कौन से स्टॉक में निवेश करने से अच्छी रिटर्न कमाई किया जा सकता हैं।

इस दिग्गज स्टॉक में होगी बड़ी कमाई

भारतीय शेयर मार्किट में देखा जाए तो सोलर पंप बनानेवाली कंपनी Shakti Pumps ने पिछले कुछ समय से लगातर बहुत ही बेहतरीन पदर्शन दिखाते हुवे नजर आ रहा हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातर कंपनी के शेयरों में 5 पतिशत अपर सर्किट लगते हुवे देखने को मिला हैं।

एक्सपर्ट की माने तो आनेवाले दिनों में भी Shakti Pumps Share में एक बेहतरीन ग्रोथ बरकरार रहने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है, इसलिए निवेशकों को एक्सपर्ट ने इसमें खरीदारी करने की सलाह दिया हैं।

Shakti Pumps Share की रिटर्न

पिछले कुछ समय के अन्दर Shakti Pumps Share ने अपने निवेशकों को बहुत ही अच्छी रिटर्न कमाई करके दिया हैं। एक हफ्ते में ही इस शेयर ने करिव अपने निवेशकों को 21 पतिशत के आसपास रिटर्न बनाके दिया हैं।

पिछले 6 महीनों की रिटर्न को देखा जाए तो इस शेयर ने लगभग 103 पतिशत के आसपास रिटर्न देते हुवे देखने को मिला हैं। इसके साथ साथ पिछले एक सालों की रिटर्न की बात करें तो लगभग 390 पतिशत के आसपास देखने को मिलता है, जोकि मल्टीबैगर रिटर्न भी कहा जा सकता हैं।

Shakti Pumps की चोथी तिमाही के नतीजे

वित्तीय वर्ष 2023-24 की चोथी तिमाही में Shakti Pumps ने दमदार नतीजे पेश करते हुवे नजर आया हैं। एक्सचेंज फाइलिंग में कंपनी ने मार्च तिमाही में 89.70 करोड़ रूपया का मुनाफा कमाया हैं। एक साल पहले सामान तिमाही में मुनाफा 2.2 करोड़ रूपया था। सालाना आधार पर देखे तो मुनाफा में 3977 पतिशत की बर्होतोरी होते देखने को मिली हैं। तीसरे तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू 3 गुना बढ़कर 609.30 करोड़ रूपया रहा, जो एक साल पहले सामान तिमाही में रेवेन्यू 182.7 करोड़ रूपया था।

Also read:- फार्मा सेक्टर या मैन्युफैक्चरिंग: किसमें करें निवेश? जानिए भविष्यवाणी और एक्सपर्ट की राय!

Disclaimer:- “sharemarketin.com पर हम यह स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि हम किसी भी खबर या लक्ष्य को सही होने का दावा नहीं कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारियाँ हमारी शेयर मार्किट की लम्बे समय का अनुभव के आधार पर हैं। यदि आप किसी शेयर में निवेश करना चाहते हैं, तो कृपया उसे स्वयं विश्लेषण करें और अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह प्राप्त करें, इसके बाद ही किसी निवेश के फैसले पर विचार करें।”

Leave a Comment

ऑटो सेक्टर से जुड़ा Eicher Motors Share में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए टारगेट प्राइस गेमिंग सेक्टर की कंपनी Nazara Technologies Share दिखा सकता है बड़ी कमाई, जानिए टारगेट प्राइस भविस्य में Sona BLW Share बड़ी ग्रोथ की तैयारी, क्या करें निवेशक जानिए क्या आनेवाले सालों में Kalyan Jewellers Share दिखा पाएगा बड़ी उछाल, जानिए बिस्तार से 3i Infotech Share बड़ी उछाल की तैयारी में है, क्या निवेश का सही समय है
Join Our WhatsApp Group!