Deepak Spinners Share News, 20% Upper Circuit क्या है कारण

Deepak Spinners Share में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिला हैं। शेयर ने 20% का Upper Circuit लगाकर सबसे उच्च स्तर को छु लिया हैं। 25 जून की बात करे तो शेयर शेयर का प्राइस 201.90 रूपया चल रहा हैं। आइए जानते है Deepak Spinners Share News किस कारण शेयर में इतना बड़ा उछाल देखने को मिला हैं।

Deepak Spinners Share News, 20% Upper Circuit क्या है कारण:-

दिग्गज निवेशक Dolly Khanna ने 24 जून को चंडीगढ़ स्थित Textile कंपनी में 1 प्रतिशत से अधिक खुले बाज़ार से  Deepak Spinners Equity Share खरीदारी की हैं। जिसकी वजह से इस शेयर में 20% का Upper Circuit देखने को मिला हैं।

Dolly Khanna ने Deepak Spinners Share में लगभग 1.28 करोड़ रुपये के 76,555 शेयर खरीदारी की हैं। जोकि 1.06 पतिशत हिस्सा हैं. BSE के आंकड़ों से पता चला है की 167.21 रुपये एक शेयर के हिसाब से खरीदारी की हैं।

बेचनेवाले का नाम देखे तो Suvrat Jain है। उसने 41302 शेयर 156.43 रुपये पति शेयर के हिसाब से बेचने के सौदे पूरा किया हैं।

Dolly Khanna जिसके कारण Deepak Spinners Share में तेजी:-

Dolly Khanna एक बड़े निवेशक है जो 1996 से शेयर बाज़ार में निवेश कर रही हैं। उनकी संपत्ति की बात करे तो 248 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हैं। बहुत सारे कंपनी में उनके हिस्सेदारी देखने को मिलते हैं जिसमे से 9 कंपनी में उनके हिस्से 1 पतिशत से भी ज्यादा हैं।

Deepak Spinners कंपनी का डिटेल्स:-

Deepak Spinners कंपनी dyed synthetic yarn बनाने के लिए सबसे ज्यादा आगे चलने वाला कंपनी हैं। भारत के अलाबा बहुत सारे अन्य देशो में इस कंपनी का प्रोडक्ट एक्सपोर्ट होता है। उनमे से प्रधान Syria, the Middle East, Turkey, Belgium, U.S.A आदि देशो में भी कारोवार करते हैं। कंपनी बहुत सारे रंगे के धागे, 100 पतिशत Polyester आदि  निर्माण करते हैं।

Deepak Spinners share रिजल्ट:-

कंपनी हर साल अपने रिजल्ट को अच्छा किया हैं. Revenue और प्रॉफिट की बात करे तो कंपनी लगातार ग्रोथ में देखने को मिला हैं। और साथ ही सबसे बड़ी बात कंपनी अपना कर्ज लगातार कम रहा है। जिसकी वजह से कंपनी Interest नहीं पेमेंट करना होगा और ज्यादा प्रॉफिट अपने पास ही रख सकते हैं।

Deepak-Spinners-Share-News-20-Upper-Circuit-क्या-है-कारण

क्या Deepak Spinners Share को खरीदना चाहिए :-

Deepak Spinners कंपनी Fundamentally अच्छी कंपनी हैं। लेकिन अभी के समय इसको खरीदने का सही समय नहीं हैं। अभी के समय Upper Circuit में यदि आप खरीदने का सौदे लगा देते हो तो आप ऊपर की प्राइस पर फस सकते हैं। अगर आपको इस शेयर को खरीदने है तो शेयर जब स्थिर देखने को मिले तब लंबे समय के लिए खरीददारी करने की चोच सकते हैं।

मेरी राय:-

शेयर मार्केट में रिस्क के साथ अच्छा रितर्न भी आप कमाई कर सकते है। आपको नॉलेज होना चाहिए किस समय शेयर खरीदना और बेचना है। कोई भी शेयर खरीदने से पहले विश्लेषण करके देखना चाहिए स्टॉक लंबे समय के लिए अच्छा है या नहीं। मेरी राय में आपको कभी भी Upper Circuit वाले शेयर में जल्दबाजी में निवेश नहीं करना चाहिए। इससे आपको बड़ा नुकशान भी हो सकता है।

आशा करता हु Deepak Spinners Share News, 20% Upper Circuit क्या है कारण जानने को मिला हैं। आपके मन में इससे जुड़ी कोई सवाल या सुझाब है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर मार्केट से जुड़ी बाते और महत्पूर्ण खबर के साथ अपडेट रहने के लिए आप हमारे और भी पोस्ट को पढ़ चकते हैं।

Best Fundamentally Strong Penny Stock सस्ते Fundamental Strong शेयर

Best 5G Technology Stocks to Invest in India, 5G Shares जबरदस्त रितर्न

Leave a Comment