Kalpataru Projects के शेयरहोल्डर्स के लिए सुनहरी खबर! जानिए कैसे नए ऑर्डर्स कंपनी के भविष्य को चमका रहे हैं!

Kalpataru Projects International Ltd के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर निकलकर आ रही हैं. कंपनी के बिज़नस के अन्दर बहुत सारे ऐसे डेवलपमेंट होते देखने को मिल रहा है, जिसके चलते आनेवाले समय के अन्दर इसके शेयरहोल्डर को काफी अच्छा फ़ायदा मिलते हुवे नजर आनेवाले हैं। आइए जानते है कंपनी के सभी अपडेट के बारे मे:-

Kalpataru Projects के शेयरहोल्डर्स के लिए सुनहरी खबर

Kalpataru Projects को मिले बड़ी आर्डर

Kalpataru Projects International Ltd को विभिन्न कारोबारों के लिए कई नए ऑर्डर्स प्राप्त हुए हैं। कंपनी को लगभग 2333 करोड़ रुपये के नए ऑर्डर्स मिले हैं।

ये ऑर्डर्स भारत और विदेश में ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार के लिए प्राप्त हुए हैं। इसके अलावा, इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट और कंस्ट्रक्शन (ईपीसी) ऑर्डर्स भी इंडस्ट्रियल इकाई के लिए मिले हैं, जो मेटल इंडस्ट्री से संबंधित है। यही नहीं, कंपनी को भारत में आवासीय बिल्डिंग के लिए भी ऑर्डर्स मिले हैं।

कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष मुनोत ने कहा कि इन ऑर्डर्स से कंपनी की ऑर्डर बुक में बढ़ोतरी होगी। ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार में कंपनी की मौजूदगी में वृद्धि होगी। साथ ही, बिल्डिंग और फैक्ट्रीज के क्षेत्र में भी कंपनी की क्षमता बढ़ेगी।

मार्च के अंत में कंपनी को 2071 करोड़ रुपये के ऑर्डर्स मिले थे। ये ऑर्डर्स अंडरग्राउंड मेट्रो रेल के डिजाइन और कंस्ट्रक्शन के लिए थे।

Kalpataru Projects के बिज़नस में डेवलपमेंट

कंपनी को प्राप्त नए ऑर्डर्स में अंतरराष्ट्रीय और संयुक्त उपक्रमों के साथ काम करने की क्षमता भी शामिल है। इन ऑर्डर्स से कंपनी की व्यापारिक गतिविधियों में मजबूती आएगी और कंपनी के विकास में महत्वपूर्ण योगदान होगा।

इस प्रकार, कल्पतरु प्रोजेक्ट्स को विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त ऑर्डर्स से कंपनी की विकास गति में तेजी आने की संभावना है। कंपनी की रणनीति और बाजार में उसकी मौजूदगी के साथ-साथ, इन नए ऑर्डर्स से कंपनी की समग्र वृद्धि और व्यापारिक स्थिरता को भी मजबूती मिलेगी।

Kalpataru Projects Share की पदर्शन

Kalpataru Projects Share की बात करें तो अभी लगभग 1185 रूपया के आसपास ट्रेड करता हुआ देखने को मिल रहा हैं। पिछले एक महीनों की कंपनी के पदर्शन को देखे तो 2 पतिशत के आसपास नेगेटिव रिटर्न दिया हैं, लेकिन पिछले 6 महीनों की रिटर्न को देखे तो लगभग 84 पतिशत की शानदार रिटर्न देते हुवे नजर आया हैं। वही एक सालों की रिटर्न को देखे तो लगभग 125 पतिशत से भी ज्यादा की रिटर्न अपने निवेशकों को बनाके दिया हैं।

Also read:- शेयर बाजार का रिकॉर्ड हाई! जानिए इसके पीछे के 3 बड़े कारण और क्या यह तेजी जारी रहेगी?

Disclaimer:- “sharemarketin.com पर हम यह स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि हम किसी भी खबर या लक्ष्य को सही होने का दावा नहीं कर रहे हैं। इस वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारियाँ हमारी शेयर मार्किट की लम्बे समय का अनुभव के आधार पर हैं। यदि आप किसी शेयर में निवेश करना चाहते हैं, तो कृपया उसे स्वयं विश्लेषण करें और अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह प्राप्त करें, इसके बाद ही किसी निवेश के फैसले पर विचार करें।”

Leave a Comment

यह स्टॉक 4 साल में 1200% रिटर्न! जानें Borosil Renewables की मल्टीबैगर सफलता की कहानी क्या यह बाजार में तेजी का स्थायी संकेत है? जानिए विशेषज्ञों की राय ऑटो सेक्टर से जुड़ा Eicher Motors Share में हो सकती है बड़ी कमाई, जानिए टारगेट प्राइस गेमिंग सेक्टर की कंपनी Nazara Technologies Share दिखा सकता है बड़ी कमाई, जानिए टारगेट प्राइस भविस्य में Sona BLW Share बड़ी ग्रोथ की तैयारी, क्या करें निवेशक जानिए
Join Our WhatsApp Group!