Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने जा रहे है Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030। जबसे शेयर बाज़ार में लिस्टेड हुआ है तबसे इन्वेस्टर Nazara Technologies को भविष्य के नजर से देख रहे हैं। क्यूंकि कंपनी के बिज़नस ऑनलाइन गेम्स और एप्लीकेशन के साथ जुड़ा हुआ है, इसलिए भविष्य में बिज़नस बढ़ने की उम्मीद इन्वेस्टर को दिख रही हैं।

आज हम Nazara Technologies के बिज़नस को पूरी एनालिसिस करके जानने की कोशिश करेंगे आनेवाले सालों में कैसा पदर्शन दिखा चकता हैं। और साथ ही जानेंगे कंपनी के शेयर प्राइस कितने रूपया टारगेट दिखाने का क्षमता रखता हैं।

Nazara Technologies share price target 2022

ज्यादातर लोग अभी Nazara Technologies के शेयर में फाइनेंसियल को देखकर इन्वेस्ट नहीं कर रहा बल्कि भविष्य के बिज़नस को देखते हुवे ही ज्यादातर लोग इन्वेस्ट करते नजर आ रहा हैं। जिस तरह का कंपनी का बिज़नस दिखाई देती है ऑनलाइन गेम्स, एप्लीकेशन की बढ़ते डिमांड को देखते हुवे लंबे समय में जबरदस्त ग्रोथ दिखाने की पूरी उम्मीद किया जा चकता हैं।

कंपनी के फोकस अभी ज्यादा से ज्यादा कस्टमर जुड़ने में है जैसे जैसे ज्यादा से ज्याद लोग जुड़ते जायेंगे इसके बिज़नस भी तेजी से ग्रो होता नजर आनेवाला हैं। साथ ही इस शेयर के साथ देश के सबसे बड़े इन्वेस्त्तर राकेश झुनझुनवाला का नाम भी जुड़ा हुआ हैं, जिसकी वजह से भी ज्यादा से ज्यादा लोग इस स्टॉक में इन्वेस्ट करते दिख रहा है इससे आनेवाले दिनों में शेयर प्राइस में भी अच्छी उछाल देखने को मिल चकते हैं।

कम समय में देखा जाए तो Nazara Technologies share price target 2022 में आपको पहला टारगेट 730 रूपया दिखाने की पूरी उम्मीद की जा चकती हैं। इस प्राइस  को छुते ही आप दूसरा टारगेट 750 रुपए के लिए होल्ड करने की चोच चकते हो।

Also read:- Deepak Nitrite share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Nazara Technologies share price target 2023

कंपनी के बिज़नस मुख्य रूप से ऑनलाइन गेम्स, एप्लीकेशन होने के कारण ज्यादा से ज्यादा देशो में बहुत ही जल्द बिस्तार करते नजर आते हैं। साथ ही कंपनी अपने बिज़नस को और ज्यादा तेजी से बिस्तार करने के लिए बहुत सारे ऑनलाइन गेमिंग कंपनी को अधिग्रहण और पार्टनरशिप करते भी दिख रहा हैं।

जिसकी वजह से Nazara Technologies बहुत ही कम समय में गेमिंग इंडस्ट्री में ज्यादा से ज्यादा मार्केट को कब्ज़ा करते देखने को मिल रहा हैं। भारत के अन्दर अभी देखे तो E-sports में कंपनी के मार्केट शेयर लगभग 75 पतिशत से भी ज्यादा कब्ज़ा देखने को मिलता है, जिसको देखते हुवे जरुर कहा जा चकता है आनेवाले सालों में कंपनी के बिज़नस की ग्रोथ जबरदस्त तेजी होनेवाली हैं।

अलग अलग मार्किट में कब्ज़ा बढ़ने के साथ ही Nazara Technologies share price target 2023 तक बहुत ही अच्छी रिटर्न के साथ पहला टारगेट 850 रूपया दिखाते नजर आनेवाला हैं। उसके बाद दूसरा टारगेट आप 900 रुपए हित होने के लिए देख सकते हैं।

Also read:- Polycab share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Nazara Technologies share price target 2025

जैसे जैसे लोग ऑनलाइन होते जा रहे है उसी के साथ गेमिंग इंडस्ट्री की डिमांड भी लगातार बढ़ रही हैं। अभी तो लोगो का ध्यान ऑनलाइन गेमिंग की तरह आना शुरु हो गया हैं। जैसे जैसे लोग ऑनलाइन होते जायेंगे E- sport भी लोग खेलते नजर आएंगे, जिसका पूरा फ़ायदा इस सेक्टर से जुड़ी सारी कंपनीयों को होता नजर आनेवाला हैं।

कंपनी E- sport गेमिंग सेक्टर में ज्यादा से ज्यादा मार्केट कब्ज़ा करने में लगी है जिसके लिए कंपनी बहुत सारे गेम्स के नए नए आइडिया के साथ मार्केट में उतारते जा रहे है जिसका फ़ायदा कंपनी को आनेवाले सालों में होते नजर आनेवाला हैं। एसी ही अगर Nazara Technologies नए नए आइडिया के साथ आनेवाले सालों में भी गेम्स मार्केट में उतारते जायेंगे तो इसके बिज़नस भी मजबूत होते रहेंगा। जिससे शेयर प्राइस में भी अच्छी उछाल देखने को मिल चकता हैं।

जैसे जैसे मार्किट में नए नए प्रोडक्ट लांच करते जाएंगे 2025 तक Nazara Technologies share price target की बात करे तो पहला टारगेट आपको 1200 रूपया देखने को मिल सकते हैं। फिर आपको दूसरा टारगेट 1300 रुपए के लिए जरुर देखना चाहिए।

Also read:- Wipro share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Nazara Technologies share price target 2030

Nazara Technologies अपने बिज़नस को बड़ा करने के लिए बहुत बड़ा अबसर नजर आते है, गेमिंग इंडस्ट्री लगभग हर देशो में लगातार बढ़ रहा है भारत के साथ साथ बाहर के देशो में भी अपने बिज़नस को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने की अबसर कंपनी के पास हैं।

कंपनी के मैनेजमेंट अपने बिज़नस को बाहर की देशों में तेजी से बढ़ाने के लिए बहुत सारे नए नए दुसरे कंपनी के साथ पार्टनरशिप भी करते हुवे नजर आ रहा है, जिसकी वजह से कंपनी बहुत ही आसानी के साथ नए नए मार्किट में तेजी से पहुचते हुवे नजर आएंगे जिससे बिज़नस बढ़ने की रफ़्तार में बहुत ही तेज होते नजर आनेवाला हैं।

बिज़नस ज्यादातर देशो में फ़ैलाने में कामियाब होता है तो Nazara Technologies share price target 2030 तक शेयरहोल्डर को बहुत ही बढ़िया रिटर्न कमाई करके देने के साथ ही शेयर प्राइस आपको 3000 रूपया के आसपास ट्रेड होता नजर आ सकता हैं।

Also read:- Laxmi organics share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छा रिटर्न

Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

Year Target
2022 (Target 1) Rs 730
Target 2 Rs 750
2023 (Target 1) Rs 850
Target 2 Rs 900
2025 (Target 1) Rs 1200
Target 2 Rs 1300
2030 Target Rs 3000
Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

भविस्य के नजर Nazara Technologies शेयर

भविष्य के हिसाव से Nazara Technologies के बिज़नस को देखते हुवे जरुर कहा जा चकता है ये स्टॉक में अच्छा रिटर्न देने की पूरी क्षमता दिखता हैं। जिस तरह से लोगो का E-sports या ऑनलाइन गेम्स की तरह रुझान देखने को मिल रहा है।

इससे आनेवाले समय में अंदाजा लगाना भी कठिन हो जाएगा कितना गेमिंग इंडस्ट्री ग्रो होता नजर आनेवाले हैं। Nazara Technologies यदि आनेवाले इस मौके को पकड़ने में कामियाब होते है तो आपको ये शेयर जरुर अच्छा रिटर्न कमाई करके देगा।

Nazara Technologies Financial Result

Nazara Technologies के फाइनेंसियल रिजल्ट पर नजर डाले तो अभी आपको उतना अच्छा पदर्शन देखने को नहीं मिलेगा। क्यूंकि कंपनी अभी अपने बिज़नस को बढ़ाने पर ज्यादा से ज्यादा फोकस करते नजर आ रहा हैं। जैसे जैसे बिज़नस बढ़ते जायेंगे आपको रिजल्ट में भी अच्छी ग्रोथ देखने को मिलनेवाला हैं।

Nazara Technologies शेयर Financial Result

Nazara Technologies शेयर में रिस्क

कंपनी के अन्दर भविष्य में जितना ज्यादा अबसर दिखाई देता है उस अबसर को पकड़ने के लिए बहुत सारे बड़े बड़े कंपनी इस सेक्टर में देखने को मिलते हैं। जिसके कारण Nazara Technologies अपने मार्केट शेयर गवाने का खतरा हमेसा रहनेवाला हैं।

अपने मार्केट शेयर बचाने के लिए कंपनी को हमेसा टेक्नोलॉजी में अपडेट रहना पड़ेगा। नए नए Innovation में ज्यादा से ज्यादा इन्वेस्टमेंट करते रहना पड़ेगा तभी कंपनी अपने पतियोगी कंपनी को टक्कर दे पायेंगे।

मेरी राय:-

अगर आप Nazara Technologies के शेयर में निवेश करने की चोच रहे तो तो आपको इस बात का जरुर ध्यान में रखना चाहिए कंपनी का फाइनेंसियल अभी उतना अच्छा देखने को नहीं मिलेगा। धीरे धीरे ही आपको रिजल्ट में सुधार देखने मिल चकते हैं। इसलिए आपको कम समय के बदले लंबे समय के लिए ही इस स्टॉक में निवेश करने की चोचना चाहिए। लेकिन किसी भी प्राइस पर इन्वेस्टमेंट करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से एकबार जरुर पूछे।

Nazara Technologies Share (FAQ)

– क्या Nazara Tech शेयर लंबे समय में अच्छा रिटर्न देगा?

कंपनी के बिज़नस में जरुर क्षमता है अच्छा रिटर्न देने के लिए।

– क्या Nazara Tech कर्ज मुक्त कंपनी हैं?

जी हा कंपनी के ऊपर ना के बराबर कर्ज देखने को मिलता हैं।

– Nazara Technologies का बिज़नस कैसा हैं?

भविस्य के नजर से देखा जाए तो गेमिंग सेक्टर होने के कारण Nazara Technologies के बिज़नस जरुर अच्छा नजर आते हैं।

आशा करता हु आपको Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट को पढ़ने के बाद कंपनी कैसा पदर्शन दिखा चकता है उसका अंदाजा आ गया होगा। अगर आपके मन में अभी भी कोई सवाल आ रहा है तो कमेंट में जरुर बताए। ऐसे ही शेयर बाज़ार से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आप  हमारे अन्य पोस्ट को पढ़ चकते हैं।

Also read:-

Rate this post

One thought on “Nazara Technologies share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

  • October 11, 2021 at 2:51 pm
    Permalink

    Sir abhi NAZARA TECHNOLOGY
    3200-) par trande kar raha hai .

    Sahre kharidne ka sahi time kab hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *