Tanla Platforms share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे Tanla Platforms share price target 2022, 2023, 2025, 2030 तक दूसरी कंपनी को communications सेवा प्रदान करनेवाली देश की सबसे बड़ी इस कंपनी का पदर्शन आनेवाले सालों में किस तरफ जाता हुआ नजर आ सकता है आज हम जानने की कोशिश करेंगे। जिस तरह की पदर्शन पिछले कुछ सालों में Tanla Platforms share ने दिखाई है उसके चलते ज्यादातर निवेशक आनेवाले सालों में भी अच्छी ग्रोथ की उम्मीद बनाते हुवे नजर आ रहा हैं।

आज हम Tanla Platforms के बिज़नस को पूरी डिटेल्स एनालिसिस करने के साथ साथ कंपनी के बिज़नस की भविष्य के अबसरों पर भी नजर डालेंगे जिससे हमें थोड़ा बहुत अंदाजा मिलेगा आनेवाले सालों में Tanla Platforms share price target कितने रूपया तक दिखाने की क्षमता रखता हैं। आइए बिस्तार से एनालिसिस करते है-

Tanla Platforms share price target 2022

Tanla Platforms के बिज़नस की बात करे तो कंपनी मुख्य रूप कस्टमर को communications सेवा प्रदान करता है, जिसको CPaaS (Communication as a Service) भी कहा जाता है। किसी भी कंपनी को यदि अपने कस्टमर के साथ Communication करना है तो इसके लिए इससे जुड़ी सेवा जैसे Voice, Text, Video का इस्तेमाल Tanla Platforms से होता हैं। इस सेक्टर में देखे तो Tanla Platforms के पास 62 पतिशत मार्किट शेयर के साथ सबसे बड़ी कंपनी देखने को मिलता हैं।

CPaaS  बिज़नस सेगमेंट में देखे तो Tanla Platforms एकमात्र कंपनी है जो सभी तरह की Communication सर्विस अपने कस्टमर को ऑफर करती है, जिसके चलते पिछले कुछ सालों में कंपनी के प्रॉफिट में काफी बड़ी उछाल देखने को मिली हैं। हालही पिछले कुछ तिमाही रिजल्ट में कुछ प्रोडक्ट सेगमेंट में पतियोगिता के चलते कंपनी के प्रॉफिट मार्जिन पर थोड़ा बहुत जरुर असर देखने को मिली है, लेकिन मैनेजमेंट आनेवाले दिनों में कंपनी के प्रॉफिट मार्जिन सुधार होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही हैं।

कम समय में देखे तो धीरे धीरे प्रॉफिट में बर्होतोरी होने के साथ ही Tanla Platforms share price target 2022 तक बहुत ही अच्छी रिटर्न कमाई करके देने के साथ ही शेयर प्राइस 700 रूपया दिखाने की पूरी उम्मीद नजर आ रही हैं। इस टारगेट को हित होने के बाद आपको जल्दी ही दूसरा टारगेट 740 रुपए भी छुते हुवे नजर आनेवाला हैं।

Also read:- Anupam Rasayan share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

Tanla Platforms share price target 2023

Tanla Platforms अपने हर बिज़नस केटेगरी को बेहतर बनाने के लिए हमेशा ही कंपनी अपने बिज़नस में नए नए टेक्नोलॉजी को लागु करते हुवे नजर आया हैं। हालही में कंपनी ने Wiesly और Trubloq कुछ ऐसे प्रोडक्ट मार्किट में उतारते हुवे नजर आया है जिसका उपयोग Patented Digital MarketPlace और Blockchain केटेगरी में किया जाता हैं, जिसकी डिमांड मार्किट में काफी ज्यादा है इसके चलते Tanla Platforms के बिज़नस में आनेवाले दिनों में  एक बड़ी उछाल की जरुर उम्मीद किया जा सकता हैं।

साथ ही Tanla Platforms अपने हर बिज़नस सेगमेंट को टेक्नोलॉजी के साथ अपडेट रहने के लिए कई सारे कंपनीयों की टेक्नोलॉजी को अधिग्रहण करने के साथ साथ Microsoft जैसी मजबूत कंपनीयों के साथ पार्टनरशिप भी किया है, इसी को देखते हुवे ये जरुर कहा जा सकता है की टेक्नोलॉजी के मामले में हमेशा ही Tanla Platforms अपने पतियोगी कंपनी के मुकाबले सबसे आगे रहने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं।

अपडेट टेक्नोलॉजी के साथ बिज़नस आगे बढ़ने के चलते Tanla Platforms share price target 2023 तक बिज़नस में बेहतरीन ग्रोथ दिखाते हुवे पहला टारगेट आपको 850 रूपया दिखाते हुवे नजर आ सकता हैं। उसके बाद आप दूसरा टारगेट 890 रुपए हित होने के लिए देख सकते हैं।

Also read:- Adani Enterprises share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी रिटर्न

Tanla Platforms share price target 2025

Tanla Platforms के पास हर सेक्टर में देखे तो काफी मजबूत कस्टमर देखने को मिलता है जिसमे Banking, E-commerce, Financial Services, Healthcare, Social Media, Retail जैसे सभी सेक्टर की कंपनीयों को Tanla Platforms अपनी सेवा ऑफर करती हैं। इन सभी सेक्टर की लगभग 60 पतिशत कस्टमर को Tanla Platforms अकेला ही हैंडल करता हैं और साथ ही  कंपनी अपने कस्टमर के साथ काफी लम्बे समय का रिलेशन भी बनाए हुवे है, इससे यह पता चलता है की कंपनी के ऊपर कस्टमर का काफी भरोसा देखने को मिलता हैं।

पिछले कुछ सालों में देखे तो Tanla Platforms अपने बेहतरीन बिज़नस के दम पर अपनी Customer Based को काफी मजबूत किया है, हर साल देखे तो बहुत ही तेजी से नए नए कस्टमर जुड़ते ही जा रहा है जिसके चलते बिज़नस में एक अच्छी ग्रोथ की उम्मीद नजर आ रही हैं। साथ ही कंपनी अपने बिज़नस की पहुच को भारत के साथ साथ बाहर की देशों में भी बढ़ाने के लिए कंपनी UAE के साथ साथ अलग अलग देशों में भी बिज़नस को फ़ैलाने की पूरी प्लान बनाते हुवे देखने को मिल रहा है, जिसके चलते आनेवाले दिनों में इंटरनेशनल कस्टमर में भी बर्होतोरी होता नजर आएगा।

कंपनी के बिज़नस जैसे जैसे फैलते हुवे नजर आएगा Tanla Platforms share price target 2025 तक बहुत ही बेहतरीन रिटर्न कमाई करके देने के साथ ही पहला टारगेट आपको 1200 रूपया देखने को मिल सकता हैं। और फिर इसके बाद आप दूसरा टारगेट 1250 रुपए के लिए होल्ड करने की सोच सकते हो।

Tanla Platforms share price target 2022, 2023, 2025, 2030

Also read:- Vedanta share price target 2022, 2023, 2025, 2030 अच्छी कमाई

Tanla Platforms share price target 2030

लम्बे समय के हिसाव से CPaaS (Communication as a Service) की घरेलु और ग्लोबल मार्किट को देखा जाए तो हर साल बहुत ही तेजी के साथ ग्रो होता दिखाई दे रहा है। महामारी के बाद जिस तरह से ज्यादातर कंपनी Digitalization पर फोकस बढ़ाते हुवे देखने को मिल रहा है इसके चलते ज्यादातर कंपनीयाँ CPaaS को बहुत ही तेजी के साथ अपने प्लेटफार्म पर लागु करते हुवे दिखाई दे रहा है, जिसके चलते Tanla Platforms के प्रोडक्ट की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ते हुवे देखने को मिल रहा हैं।

विश्लेषको की माने तो जिस तेजी के साथ लोगों में स्मार्टफोन की उपयोग बढ़ते ही जा रहा है, इसके चलते ज्यादातर उद्यम Personalized Targeted Communication के लिए CPaaS का उपयोग तेजी से बढ़ाते हुवे नजर आनेवाला हैं। उम्मीद है की आनेवाले कुछ सालों में घरेलु और ग्लोबल मार्किट की लगभग 90 पतिशत के आसपास उद्यम CPaaS का उपयोग करते हुवे नजर आ सकता है, Tanla Platforms इस सेक्टर की एक मजबूत और लीडिंग कंपनी होने के चलते इसका सबसे ज्यादा फ़ायदा कंपनी उठाने की पूरी उम्मीद दिखाई देती हैं।

लम्बे समय में बिज़नस में इसी बढ़ती अबसर को देखते हुवे Tanla Platforms share price target 2030 तक शेयरहोल्डर को बहुत ही बेहतरीन मुनाफा कमाई करके देते हुवे शेयर प्राइस आपको 3500 रूपया के आसपास दिखाने की पूरी संभावना नजर आती हैं।

Tanla Platforms share price target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

TargetTanla Platforms share price target
First Target 2022Rs 700
Second Target 2022Rs 740
First Target 2023Rs 850
Second Target 2023Rs 890
First Target 2025Rs 1200
Second Target 2025Rs 1250
Target 2030Rs 3500
Tanla Platforms share price target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

Also read:- Emudhra Share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

Future of Tanla Platforms share

Tanla Platforms जिस बिज़नस सेगमेंट में अभी काम कर रही है Communication के लिए इसका उपयोग भविस्य में बढ़ते ही रहनेवाली है। भविस्य के अबसर को देखते हुवे कंपनी लगातर नए नए टेक्नोलॉजी के साथ अपने बिज़नस को अपडेट रखने के साथ ही नए नए प्रोडक्ट और सर्विस की Innovation पर भी काफी ज्यादा फोकस बढ़ाते हुवे देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से Tanla Platforms अपने बिज़नस सेक्टर की मार्किट में काफी लम्बे समय मजबूत पकड़ बनाते हुवे नजर आ सकता हैं।

Tanla Platforms का बिज़नस Asets Light होने के चलते बिज़नस को कही भी किसी भी देश में बिस्तार करने के लिए कंपनी को कोई भी बड़ी इन्वेस्टमेंट की जरुरत नहीं पड़ती, जिसके चलते आनेवाले समय में कंपनी बहुत ही आसानी के साथ अपने बिज़नस को तेजी से फ़ैलाने की काफी बड़ी अबसर मजूद देखने को मिलता है। जैसे जैसे मैनेजमेंट भविस्य में नए नए मार्किट में अपने बिज़नस को फैलाते हुवे नजर आएंगे बिज़नस में भी उसी अनुसार आपको ग्रोथ देखने को मिलनेवाला हैं।

Also read:- MCX share price target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

Risk of Tanla Platforms share

Tanla Platforms के बिज़नस में सबसे बड़ी रिस्क की बात करे तो कंपनी अभी जिस भी सेक्टर में काम कर रहा है इस सेक्टर में बहुत सारे ग्लोबल पतियोगी कंपनी धीरे धीरे मार्किट में घुसते हुवे आ रहा है जिसके चलते हर दिन पतियोगिता बहुत ही तेजी के साथ बर्होतोरी होता दिखाई दे रहा है। आनेवाले समय में अगर इसी तरह बिज़नस में पतियोगिता बढ़ते हुवे देखने को मिले तो कंपनी के मार्किट शेयर पर असर के साथ प्रॉफिट में भी गिरावट देखने को मिल सकता हैं।

दूसरी रिस्क देखे तो Tanla Platforms हमेशा ही अपने बिज़नस में बने रहने के लिए टेक्नोलॉजी में अपडेट रहना पड़ता है, भविस्य में कोई भी टेक्नोलॉजी में परिबर्तन के चलते अगर कंपनी अपने बिज़नस उसी अनुसार बदलते हुवे नजर नहीं आए तो बिज़नस में एकतरफा गिरावट का माहौल देखने को मिल सकता हैं।

मेरी राय:-

Tanla Platforms जिस तरह से टेक्नोलॉजी के साथ अपडेट रखके अपने बिज़नस को तेजी से आगे बढ़ाते हुवे देखने को मिल रहा है, अगर इसी तरह आगे भी मैनेजमेंट बिज़नस में काम करता हुआ नजर आए तो आनेवाले सालों में अपने बिज़नस में बहुत ही बढ़िया ग्रोथ दिखाने की पूरी क्षमता रखता हैं। अगर आप हाई ग्रोथ सेक्टर की कंपनीयों के अन्दर निवेश करने की मन बनाते हुवे नजर आ रहा है तो Tanla Platforms एक बहुत ही बेहतरीन कंपनी नजर आती हैं। लेकिन ध्यान रहे कोई भी इन्वेस्टमेंट फैसले लेने से पहले एकबार खुद कंपनी का पूरी डिटेल्स एनालिसिस या फिर अपने वित्तीय सलाहकार की सुझाव लेना बिल्कुल भी ना भूले।

Tanla Platforms share price target (F.A.Q.)

– भविस्य के नजर से Tanla Platforms share कैसा रहेगा?

Tanla Platforms बिज़नस और फंडामेंटल दोनों ही काफी मजबूत है भविस्य के हिसाव से कंपनी हर उस बिज़नस सेगमेंट पर काम कर रहा हया जिसकी डिमांड आनेवाले समय में बढ़ते ही रहनेवाली है। जैसे जैसे इस सेक्टर की मार्किट ग्रो होता नजर आएगा कंपनी के बिज़नस बहुत ही बढ़िया उछाल देखने को मिलनेवाला है जिसका फ़ायदा शेयरहोल्डर को भी बहुत ही अच्छी रिटर्न के साथ मिलते हुवे नजर आनेवाला हैं।

– कब  Tanla Platforms share कैसा रहेगा?

जब भी शेयर में थोड़ा बहुत करेक्शन दिखाते हुवे नजर आए तब आप लम्बे समय के लिए Tanla Platforms share में निवेश करने के लिए सोच सकते हैं।

– क्या Tanla Platforms कर्ज मुक्त कंपनी हैं?

Tanla Platforms के ऊपर ना के बराबर कर्ज का बोझ देखने को मिलता है, जिसको मैनेजमेंट बहुत ही आसानी के साथ अपने कैश रिज़र्व की पैसे से सुका सकता हैं।

– Tanla Platforms कंपनी के CEO कौन हैं?

D. Uday Kumar Reddy अभी Tanla Platforms कंपनी के CEO पद पर नियोजीत हैं।

उम्मीद करता हु Tanla Platforms share price target 2022, 2023, 2025, 2030 आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको कंपनी के बारे में पूरी डिटेल्स जानकारी मिलने के साथ साथ आनेवाले सालों में कंपनी का पदर्शन किस दिशा में जाता हुआ नजर आ सकता है उसका अंदाजा आपको मिल गया होगा। अगर आपके मन में अभी भी इस आर्टिकल से जुड़ी कोई भी सवाल आ रहा है तो कमेंट में पूछना बिल्कुल भी ना भूले। शेयर मार्किट से जुड़ी इस तरह की स्टॉक के बारे में बिस्तार जानकारी के लिए आप हमारे अन्य आर्टिकल को भी जरुर पढ़ सकते हैं।

Also read:-

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *